पहले छात्रा को मारी गोली, फिर छात्र कर ली खुदकुशी... एसएन यूनिवर्सिटी के इस वारदात से दहल गया हर कोई

ग्रेटर नोएडा के शिव नाडर यूनिवर्सिटी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक छात्र ने पहले छात्रा को गोली मारी फिर उसने खुद आत्महत्या कर ली. ऐसा कहा जा रहा है कि बात की, गले मिला, फिर गोली मार दी...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2023, 06:53 PM IST
  • छात्रा का कत्ल कर छात्र ने किया सुसाइड
  • बात की, गले मिला, फिर मार दी गोली...
पहले छात्रा को मारी गोली, फिर छात्र कर ली खुदकुशी... एसएन यूनिवर्सिटी के इस वारदात से दहल गया हर कोई

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने सामने आई है, जहां शिव नाडर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र और छात्रा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी साथी छात्रा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

छात्रा को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली
घटना को लेकर में डीसीपी ग्रेटर नोएडा श्री साद मियां खान ने मीडिया से बात करके कहा है कि प्रथम दृष्ट्या ये जानकारी सामने आई है कि थाना दादरी क्षेत्र के अंर्तगत शिव नाडर यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने छात्रा को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का निवासी था.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. गुरुवार को यूनिवर्सिटी में छात्रा अपने साथी बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले अमुज के साथ डाइनिंग हॉल में बात कर रही थी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और अनुज ने पिस्टल निकालकर छात्रा को गोली मार दी. वारदात के बाद से विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया है.

यूनिवर्सिटी ने दोनों के परिजनों को दी जानकारी
छात्रा को घायल अवस्था में नोएडा के एक अस्पताल पहुंचाया गया, हालांकि डॉक्टर्स ने छात्रा और छात्र दोनों को मृत घोषित कर दिया. इसी के बाद ये जानकारी सामने आई कि हॉस्टल के कमरा नंबर 328 में अनुज ने खुद को भी गोली मार ली और उसकी वहीं मौत हो गई. दिल दहला देने वाली इस वारदात की जानकारी यूनिवर्सिटी ने छात्र और छात्रा के परिजनों को दी.

ऐसा कहा जा रहा है कि छात्र और छात्रा दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे, जिनके बीच बीते कुछ वक्त से विवाद चल रहा था. डीसीपी ग्रेटर नोएडा श्री साद मियां खान ने कहा है कि पुलिस जांच में जुट गई है और साक्ष्य जुटाने के साथ ही मामले में आगे की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Gyanvapi Case: 'शिवलिंग' का वैज्ञानिक सर्वे होगा या नहीं? आदेश के खिलाफ अर्जी पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़