जम्मू कश्मीरः आम नागरिकों को निशाना बना रहे आतंकी, दो मजदूरों को मारी गोली

सुरक्षाबलों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 08:13 PM IST
  • जवानों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी
  • सेना ने कहा-तलाश जारी है
जम्मू कश्मीरः आम नागरिकों को निशाना बना रहे आतंकी, दो मजदूरों को मारी गोली

Terrorist attack in jammu kashmir : जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से लगातार आतंकवादियों को भेजा जा रहा है. श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी हमला किया गया है, जिसमें दो गैर कश्मीरी व्यक्ति को निशाना बनाया गया है. आतंकी हमले की सूचना पर आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों के जवान मौके पर पहुंच गए और इलाके में को घेर लिया. इसके बाद पुलिस ने आतंकवादियों की तलाश में सर्च अभियान शुरू कर दिया है. आतंकियों की इस घटना से इलाके में डर का माहौल व्याप्त है. 

आम नागरिकों को बनाया जा रहा निशाना
सुरक्षाबलों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया है. पुलवामा और श्रीनगर में आतंकियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि श्रीनगर में जहां अरविंद कुमार शाह की हत्या की गई है तो वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सागिर अहमद को मार दिया गया है.

गोलगप्पा बेचने वाले की हत्या
श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने शनिवार को एक गैर कश्मीरी गोलगप्पे विक्रेता पर फायरिंग कर दी. इस पर स्थानीय पुलिस ने उसे अस्पताल भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बिहार के अरविंद कुमार शाह के रूप में हुई है. जम्मू-कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा एक गैर कश्मीरी विक्रेता अरविंद कुमार मारे गए हैं.  

दो मजदूरों की हत्या
कश्मीर जोन की पुलिस ने जानकारी दी है कि आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के दो अलग-अलग जगहों पर गैर स्थानीय मजदूरों पर हमला कर दिया था. पहला हमला श्रीनगर में किया गया, जहां पर अरविंद कुमार को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं दूसरा हमला पुलवामा इलाके में हुआ, जहां पर यूपी निवासी सागिर अहमद की हत्या कर दी गई. वो पेशे कारपेंटर थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़