जान लेने के बाद शव को बर्फ की सिल्ली से छुपाए रखा

कोलकाता की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया. एस साले ने अपने जीजा जी को जान से मार दिया और उसके बाद उसकी लाश को तीन दिन तक बर्फ की सिल्ली में छुपा कर रखा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2020, 01:14 PM IST
    • साले ने जीजा की ली जान
    • 3 दिनों से शव को बर्फ की सिल्ली से छुपा कर रखा
जान लेने के बाद शव को बर्फ की सिल्ली से छुपाए रखा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के रीजेंट पार्क थाने क्षेत्र की 43 -B रीजेंट कॉलोनी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक साले ने अपने जमाई बाबू की हत्या करने के बाद 3 दिन तक बर्फ की सिल्ली के नीचे उसके शव को छुपा कर रखा.

जेएनयू का है बहाना असल में कश्मीर पर है निशाना, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि मृतक का नाम समीर रंजन बताया जा रहा है. आरोप है की समीर रंजन के साले ने ही उनकी हत्या कर 3 दिन से बर्फ की सिल्ली से उसकी लाश को ढक के रखा था ताकि लाश में से किसी प्रकार की बदबू न आए. आस-पड़ोस के लोगों को तब शक हुआ जब उन्होंने आरोपी को तीन रातों से बर्फ की सिल्ली घर ले जाते हुए देखा. संदेह होने पर इलाके के लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंच कर छानबीन करने लगीं. जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद किया.

दिव्यांगजनों के लिए गहलोत सरकार ने लिया बड़ा फैसला, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

क्या है पूरा मामला?
इस घटना का खुलासा होने पर पता चला है की आरोपी बिश्वनाथ सहा ने स्थानीय एक होमियोपैथी डॉक्टर अनिमेष सातरा से सोमवार की सुबह ही एक डेथ सर्टिफिकेट बनवा लिया था ताकि खून की घटना को नेचुरल डेथ दिखाया जा सके. जिसमें समीर रंजन की मौत की वजह कुपोषण के चलते बताया जा रहा है. इसके साथ-साथ आरोपी ने शव को ले जाने के लिए भी अपना प्लान तैयार कर रखा था. जिसके लिए उसने शाम 8 बजे से मलांचा सिनेमा हॉल के सामने एक मेटाडोर का इंतजाम भी कर रखा था. आरोपी का प्लान था की जबतक वह लाश को ठिकाने न लगाए तब तक शव से किसी प्रकार की कोई बदबू न इसके लिए वह तीन दिनों से शव को बर्फ से ढक रहा था. और मौका पाकर ही आरोपी शव को किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसका अंतिम संस्कार करने वाला था. लेकिन वारदात को अंजाम देने से ठीक कुछ देर पहले ही आरोपी का भंडाफोड़ हो गया. सूत्रों के मुताबिक 3 दिन पहले ही मृतक की पत्नी और बेटी शिमला घूमने गए हैं, आरोप यह भी है कि समीर की मारपीट उसकी पत्नी की मौजूदगी में भी की जाती थी. बताया जा रहा है की प्रमोटिंग के काम को लेकर ही दोनों मे कुछ अनबन थी जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पोस्ट मोर्टेम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिससे यह खुलासा किया जाएगा कि मृतक की मौत कैसे हुई है.

ट्रेंडिंग न्यूज़