Noida: ट्यूशन टीचर पर नाबालिग लड़के को प्रेमजाल में फंसाकर भागने का आरोप, पिता ने चौंकाने वाला राज बताया

छात्र के पिता ने इस बाबत अध्यापिका के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 03:46 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने कहा, मामले की जांच जारी
Noida: ट्यूशन टीचर पर नाबालिग लड़के को प्रेमजाल में फंसाकर भागने का आरोप, पिता ने चौंकाने वाला राज बताया

नई दिल्लीः  उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां नोएडा के सेक्टर-123 में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने आरोप लगाया कि उनके 16 वर्षीय बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाली 23 वर्षीय महिला ने उसे अगवा कर लिया है. छात्र के पिता ने इस बाबत अध्यापिका के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. 

ट्यूशन टीचर ने प्रेमजाल में फंसाया
सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा अनुराग शुक्ला उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. विजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि अध्यापिका उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है. प्रजापति ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला छात्र को पसंद करने लगी थी. 

पुलिस ने जांच टीमें गठित की
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को बरामद करने के लिए पुलिस के दो दल गठित किए हैं. वहीं, थाना नालेज पार्क क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति ने होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी, वेतन में इतने प्रतिशत हो सकता है इजाफाः सर्वे

पीड़िता ने लगाया ये आरोप
नॉलेज पार्क थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सैनी गांव निवासी दीपक उसे एक होटल में लेकर गया और उसने वहां पर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया तथा उससे दुष्कर्म किया.पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़