Jammu Kashmir: पुलवामा के पंपोर में CRPF पर आतंकी हमला, 2 जवानों को वीरगति

पुलवामा जिले (Pulwama) के पंपोर नामक स्थान पर CRPF की गश्त कर रही टीम पर अचानक आतंकवादियों ने हमला कर दिया इसमें 2 बहादुर जवानों की वीरगति हो गई और  3 जवान घायल हो गए हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2020, 04:46 PM IST
    • पुलवामा के पंपोर में CRPF पर आतंकी हमला
    • 2 बहादुर जवानों की वीरगति
    • 3 जवान घायल
Jammu Kashmir: पुलवामा के पंपोर में CRPF पर आतंकी हमला, 2 जवानों को वीरगति

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले (Pulwama) के पंपोर नामक स्थान पर CRPF की गश्त कर रही टीम पर अचानक आतंकवादियों ने हमला कर दिया इसमें 2 बहादुर जवानों की वीरगति हो गई और  3 जवान घायल हो गए हैं. आपको बता दें कि पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर CRPF की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (ROP) पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी.

 

कल बरामद हुआ था बड़ी मात्रा में आतंकी जखीरा

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियारों का जखीरा बरामद किया था. पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने जिले के सूरन को में जांच अभियान चलाया, जिसमें हथियारों का जखीरा उनके हाथ लगा.

आपको बता दें कि बरामद किए गए हथियारों में बड़ी मात्रा में गोला-बारूद समेत एके 47 राइफल, तीन मैक्जीन और एक पिस्टल शामिल थे. सुरक्षा बलों को आतंकी ठिकाने के बारे में एक विशेष सूचना मिली, जिसके आधार पर इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था.

क्लिक करें- Bihar Election: RJD ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, जानिए किसे मिला टिकट

आतंकियों के सफाए से पाकिस्तान बौखलाहट में

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लगातार आतंकवाद पर प्रहार किया है इससे पाकिस्तानी आतंकी बौखलाहट में आ गए हैं. इससे पहले 27 सितंबर को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों के पास 2-3 आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था. इसके बाद आपरेशन में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़