Udaipur Murder: नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर कन्हैया लाल का गला काटा, हत्यारों ने जारी किया VIDEO

Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतक ने कुछ दिन पहले नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. हत्या के बाद हत्यारों ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें पीएम मोदी को भी धमकी दी गई है. हत्या और हत्या करने के बाद धमकी देने के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 07:18 PM IST
  • कपड़े का नाप देने के बहाने की हत्या
  • राजस्थान के सीएम बोले- लेंगे एक्शन
Udaipur Murder: नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर कन्हैया लाल का गला काटा, हत्यारों ने जारी किया VIDEO

नई दिल्लीः Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतक ने कुछ दिन पहले नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. हत्या के बाद हत्यारों ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें पीएम मोदी को भी धमकी दी गई है. हत्या और हत्या करने के बाद धमकी देने के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

पुलिस कर रही जांच
उदयपुर के एसपी ने बताया कि जघन्य अपराध किया गया है. वारदात की गहन जांच की जाएगी. कुछ आरोपियों की पहचान हो गई है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. 

कपड़े की नाप देने के बहाने हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक दर्जी का काम करता था. हत्या का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें हत्यारे कपड़े की नाप दे रहे हैं. इसके बाद अचानक से दर्जी की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर देते हैं. 

हत्यारों ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके हत्या की जिम्मेदारी भी ली है. मृतक का नाम कन्हैया लाल तेली बताया जा रहा है. उनकी सुप्रीम टेलर्स के नाम से धानमंडी स्थित भूतमहल के पास दुकान थी.

सीएम गहलोत बोले- होगा एक्शन
वहीं, घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों में शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 

 

उन्होंने आगे लिखा, मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास न करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाना का उद्देश्य सफल होगा.

स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और मलदास स्ट्रीट एरिया की सभी दुकानें बंद कर दी गईं. वहीं, उदयपुर के कलेक्टर ने सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने और कानून का पालन करने की अपील की. 

 

'हत्या के पीछे हो सकता है कोई ऑर्गनाइजेशन'
राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री से बात की है. हत्या में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. मृतक के परिवार की सहायता की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस वारदात के पीछे एक व्यक्ति का हाथ होना संभव नहीं है. इसके पीछे किसी ऑर्गनाइजेशन का हाथ हो सकता है.

यह भी पढ़िएः मुकेश अंबानी का Reliance Jio से इस्तीफा, बेटे आकाश अंबानी बने चेयरमैन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़