UP: बांदा की नाबालिग दलित छात्रा से बलात्कार, बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया था आरोपी

UP: बांदा शहर की कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग दलित छात्रा से बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 05:23 PM IST
  • 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग तस्वीरें

UP: बांदा की नाबालिग दलित छात्रा से बलात्कार, बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया था आरोपी

बांदा: बांदा शहर की कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग दलित छात्रा से बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. 

10वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार

नगर क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अंबुजा त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एवं 10वीं कक्षा की 17 वर्षीय दलित छात्रा को 11 नवंबर को हिमांशु (20) बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया और वहां उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर 12 नवंबर को मामले में प्राथमिकी दर्ज करके पुलिस ने छानबीन शुरू की. सीओ ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को आरोपी हिमांशु को बांदा से ही गिरफ्तार करके पीड़िता को बरामद कर लिया. सीओ ने बताया कि अदालत में पीड़िता का बयान दर्ज करवाकर आरोपी को संबंधित अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़िए: Haryana Panchayat Election Result 2022 Live Update: अंबाला में आप बेहतर, भाजपा की हार, जानें बाकी जिलों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़