Noida News: ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे में मिले 4 शव, जानें पूरा मामला

Greater Noida Dead Bodies: ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र के तुस्याना में एक घर के कमरे में 4 शव मिले हैं. आशंका है कि इनकी मौत गैस लीक होने के बाद दम घुटने से हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 11:09 PM IST
  • पुलिस ने 4 शव बरामद किए
  • मामले की जांच चल रही है
Noida News: ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे में मिले 4 शव, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: Greater Noida Dead Bodies: ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस को एक बंद कमरे में 4 शव मिले हैं. इनमें 2 युवक और 2 युवतियां हैं. मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

आशंका- गैस लीक से हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र के तुस्याना में पुलिस ने एक घर में कमरे का दरवाजा तोड़कर 4 शव बरामद किए हैं. आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत गैस लीक होने के बाद दम घुटने से हुई है. आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

एक ही परिवार के थे मृतक
ऐसा बताया जा रहा है कि जिन चार लोगों के शव मिले हैं, वो एक ही परिवार के लोग हैं. इसमें 2 भाई, एक बहन और एक भाई की पत्नी का शव शामिल है. ये सब मूलरूप से हाथरस के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सूचना मिलने पर दरवाजा तोड़कर ये शव निकाले हैं. अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है. चारों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान राजेश, चंद्रेश, निशा और बबली के रूप में हुई है.
 
पुलिस ने कही ये बात
सेन्ट्रल नोएडा की DCP  सुनिति ने बताया कि प्रथम दृष्टया में यह मामला गैस लीक बताया जा रहा है, इसी के चलते दम घुटने से चार लोगों की मौत प्रतीत हो रही है. जब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर से गैस की दुर्गंध आ रही थी. चेक करने पर पता चला कि गैस का नॉब भी चालू था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़