तीसरी बार फिर बनाएंगे हरियाणा में सरकार, मनोहर लाल खट्टर ने भरा दम

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल से लोकसभा सांसद मनोहर लाल खट्टर ने तीसरी बार सरकार बनाने का भरोसा जाहिर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2024, 11:31 PM IST
  • करनाल से सांसद हैं खट्टर.
  • तीसरी बार जीत का भरोसा.
तीसरी बार फिर बनाएंगे हरियाणा में सरकार, मनोहर लाल खट्टर ने भरा दम

करनाल. हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. तमाम नेता अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच, रविवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल करनाल पहुंचे. खट्टर ने कहा कि आने वाले दिनों में हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई मुख्यमंत्री और मंत्रियों की रैलियां होगी. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रदेश में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया.

कन्हैया मित्तल पर क्या बोले?
'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गीत गाने वाले कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने के कयासों पर मनोहर लाल ने कहा कि मैं इसमें कुछ नहीं कह सकता. कोई कांग्रेस में जाता है, कोई बीजेपी में जाता है, सबका अपना-अपना विचार होता है. हर किसी को अपने मन के विचार से निर्णय लेना होता है.

सियासी तपिश बढ़ चुकी है
दरअसल हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी तपिश बढ़ चुकी है. एक तरफ बीजेपी सत्ता में बने रहने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. इस सबके बीच आम आदमी पार्टी (आप) भी हरियाणा में अपनी जमीन तलाश रही है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर भी चर्चा तेज है. माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियों के बीच समझौता हो सकता है. बता दें कि हरियाणा में नई सरकार के गठन के लिए 5 अक्टूबर को प्रदेश की सभी 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वहीं, 8 अक्टूबर को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़िएः Kanhaiya Mittal: कन्हैया मित्तल थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, BJP से इस कारण चल रहे नाराज!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़