'...तो ऑडियो टेप सार्वजनिक कर दूंगा', फडणवीस ने क्यों दी शरद पवार की NCP के दिग्गज को चेतावनी?

 महाराष्ट्र डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि अगर कोई मुझे फिर से निशाना बनाता है, तो मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2024, 09:56 PM IST
  • देवेंद्र फडणवीस ने दी चेतावनी.
  • देशमुख ने लगाए थे आरोप.
'...तो ऑडियो टेप सार्वजनिक कर दूंगा', फडणवीस ने क्यों दी शरद पवार की NCP के दिग्गज को चेतावनी?

मुंबई. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और सीनियर बीजेपी लीडर देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को शरद पवार की एनसीपी के एक दिग्गज नेता को चेतावनी दे डाली. उन्होंने अनिल देशमुख को चेतावनी देते हुए कि अगर देशमुख उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाते हैं तो वह भी चुप नहीं बैठेंगे. बता दें कि फडणवीस महाराष्ट्र के गृह मंत्री भी हैं.

फडणवीस ने संवाददाताओं से कहा कि जब फूट से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने 'मुझे उनके बारे में कुछ ऑडियो टेप दिए हैं, जिसमें वह शरद पवार, उद्धव ठाकरे और सचिन वाजे के बारे में बात कर रहे हैं. डिप्टी CM ने कहा कि देशमुख उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाना जारी रखते हैं, तो वह उस ऑडियो टेप को सार्वजनिक कर देंगे.

अनिल देशमुख ने लगाए हैं आरोप
दरअसल देशमुख ने दावा किया था कि फडणवीस ने अतीत में किसी को भेजकर उन्हें उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अजित पवार और अनिल परब के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कहा था. इसके जवाब में फडणवीस ने कहा कि देशमुख ने पहले भी उनके खिलाफ आरोप लगाए थे, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इस तरह की राजनीति नहीं करते हैं.

अब फडणवीस ने दिया जवाब
अब फडणवीस ने कहा है कि अगर कोई मुझे फिर से निशाना बनाता है, तो मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगा. देशमुख के खिलाफ आरोप बीजेपी सरकार के दौरान नहीं बल्कि महाविकास अघाड़ी शासन के दौरान लगाए गए थे. बता दें कि अनिल देशमुख फिलहाल 100 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जमानत पर हैं. फडणवीस ने कहा-अगर कोई झूठे आरोप लगाकर कोई कहानी गढ़ रहा है, तो उसे पता होना चाहिए कि मैं बिना सबूत के कभी कुछ नहीं बोलता.

ये भी पढ़ेंः पन्ना में मजदूर को मिला बेशकीमती चमचमाता हीरा, रातोंरात बना करोड़पति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़