Operation माफिया: अतीक अहमद के 60 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर

अतीक अहमद नाम के सड़कछाप गुंडे की लंका लगनी शुरू हो गई है. माफियागिरी करके अपना साम्राज्य बनाने वाले अतीक की संपत्तियों पर योगी सरकार बुल्डोजर चलवा रही है..

Operation माफिया: अतीक अहमद के 60 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से लेकर मुंबई तक माफिया के खिलाफ पुलिस और जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं. मुंबई में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स गैंग की जांच से बड़े खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्स रैकेट में कई और सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. तो दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में माफिया के खिलाफ योगी सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है. पहले मुख्तार अंसारी और अब माफिया अतीक अहमद के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

माफिया अतीक अहमद पर कानूनी प्रहार

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार ने कमरतोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया है. अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई करते हुए, प्रयागराज के लूकरगंज में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है.

60 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति पर बुल्डोजर

जानकारी के अनुसार अतीक अहमद की 60 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चला है. प्रशासन ने अतीक की 20 अवैध संपत्तियों की पहचान की. जानकारी के अनुसार अब तक अतीक की 100 करोड़ की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है.

गैंगेस्टर एक्ट के तहत अतीक अहमद पर कार्रवाई की जा रही है. अतीक की 7 संपत्तियों पर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है.

इसे भी पढ़ें: बाहुबलियों पर आक्रामक योगी सरकार, अब अतीक अहमद की अवैध संपत्ति ध्वस्त

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक करके माफियाओं की खटिया खड़ी करने का सिलसिला बादस्तूर जारी है. यूपी की योगी सरकार ने गुंडाराज को खत्म करने का संकल्प ले लिया है. इसी लिए मुख्तार अंसारी जैसे टुच्चे गुंडे को चौतरफा घेरकर सजा गुनाहों का हिसाब किया जा रहा है. तो अतीक अहमद जैसे अपराधियों की लंका लगाने का काम भी जारी है.

इसे भी पढ़ें: Bollywood Drugs Gang: सारा अली खान से रिया ने कई बार ड्रग्स लिया

इसे भी पढ़ें: President कोविंद, PM मोदी और सोनिया गांधी समेत इन लोगों की जासूसी करवा रहा है चीन