IPL 2020: स्टाफ में 13 नये मिले कोरोना पॉजिटिव, इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल

इस साल आईपीएल UAE के खेल जाएगा. ये 19 सितंबर से शुरू होगा. बताया गया है कि 13 नए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे हड़कंप मच गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2020, 05:20 PM IST
    • आज 13 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव
    • दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने से हड़कम्प
    • टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई के तीन शहरों में खेला जाएगा
IPL 2020: स्टाफ में 13 नये मिले कोरोना पॉजिटिव, इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल

नई दिल्ली: कोरोना वायरस(Corona virus) के कारण दुनियाभर में कई कार्यक्रम स्थगित करने पड़े हैं. इसमें इस साल का आईपीएल भी शामिल है. हालांकि आईपीएल (IPL)  तय समय से कुछ महीने बाद अब सितंबर में होना तय हुआ है. UAE में होने जा रहा आईपीएल कोरोना की चपेट में आ गया है.

आज 13 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सभी प्रतिभागियों के कुल 1,988 आरटी-पीसीआर टेस्ट में दो खिलाड़ियों सहित 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव ( Covid 19 Positive)  पाए गए हैं. इससे पहले ये खबर भी आई थी कि चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के 13 सदस्य दुबई में कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव मिले हैं.

दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने से हड़कम्प

उल्लेखनीय है कि जांच में जो दो खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जिनमें भारतीय क्रिकेट टीम के टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज और भारत 'ए' टीम के टॉप क्रम के एक बैट्समैन शामिल हैं. हालांकि बीसीसीआई ने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है. ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई के तीन शहरों में खेला जाएगा.

क्लिक करें- भ्रष्टाचारियों पर सीएम योगी का चाबुक, आजम खान का अवैध रिजॉर्ट तोड़ने की तैयारी

बीसीसीआई (BCCI) की प्रेस रिलीज में कहा गया है कि 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें से दो खिलाड़ी हैं. जांच में संक्रमित पाए गए लोगों और उनके संपर्क में रहे किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं दिखे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़