IPL में SRH के सलामी बल्लेबाज Jonny Bairstow को ECB ने दिया ये बड़ा झटका

Indian Premier League (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से खेल रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. जॉनी बेयरस्टो हैदराबाद की बल्लेबाजी के सबसे महत्वपूर्ण स्तम्भ हैं. बेयरस्टो अपनी बैटिंग के दम पर SRH को मैच जीताने की क्षमता रखते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2020, 02:31 PM IST
    • ECB की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए गए बेयरस्टो
    • साढ़े 6 करोड़ रुपये का होगा नुकसान
IPL में SRH के सलामी बल्लेबाज Jonny Bairstow को ECB ने दिया ये बड़ा झटका

नई दिल्ली: Indian Premier League (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से खेल रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. जॉनी बेयरस्टो हैदराबाद की बल्लेबाजी के सबसे महत्वपूर्ण स्तम्भ हैं. बेयरस्टो अपनी बैटिंग के दम पर SRH को मैच जीताने की क्षमता रखते हैं. तीन में से दो मैचों में बेयरस्टो अर्धशतक लगा चुके हैं. अब जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर झटका लगा है.

ECB की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए गए बेयरस्टो

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने जॉनी बेयरस्टो से टेस्ट कॉन्ट्रैक्ट छीन लिया है. वो टेस्ट के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो गए हैं. वहीं ईसीबी ने युवा बल्लेबाज जैक क्रॉले, ऑली पोप और डोम सिब्ली को पहली बार टेस्ट सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दिया है.

क्लिक करें- Kuwait के नए शासक बने शेख नवाफ, सुधारेंगे देश की माली हालत

उल्लेखनीय है कि जॉनी बेयरस्टो पिछले कुछ समय में बेहतर वनडे खिलाड़ी के तौर पर उभरे हैं और उनका टी20 रिकॉर्ड भी काफी अच्छा रहा है लेकिन बतौर टेस्ट क्रिकेटर अपना करियर शुरू करने वाले बेयरस्टो का प्रदर्शन इस फॉर्मेट में थोड़ा खराब रहा है.

साढ़े 6 करोड़ रुपये का होगा नुकसान

आपको बता दें कि जोनी बेयरस्‍टो (Jonny Bairstow) को कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने पर सालाना 6.5 करोड़ रुपये का नुकसान होगा.  उल्लेखनीय है कि आईपीएल में खेलने के लिए बेयरस्‍टो को भले ही 2.2 करोड़ों रुपये की रकम मिल रही हो लेकिन अपने घर में उन्‍हें इंग्‍लैंड क्रिकेट के लिए खेलते हुए भारी नुकसान होने जा रहा है.

क्लिक करें- Bihar: 'सुशासन बाबू' के राज में BJP नेता राजेश कुमार झा की गोली मार कर हत्या

जोनी बेयरस्‍टो को इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड के अगले साल के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया जा रहा है. टेस्‍ट क्रिकेट के अनुबंध में जोनी बेयरस्‍टो (Jonny Bairstow) के स्‍थान पर ईसीबी डोमनिक सिबले (Domnic Sibley) को जगह देने का मन बना चुका है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़