शाहिद अफरीदी ने फिर की गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मिला करारा जवाब

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हमेशा गौतम गंभीर पर टिप्पणी करके खुद को लाइमलाइट में रखने की कोशिश करते हैं. वैसे पाकिस्तान में उनके रवैया और खेल भावना को कोई खास सम्मान नहीं देता.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2020, 04:32 PM IST
    • शाहिद अफरीदी गौतम गंभीर पर बेशर्म टिप्पणी करके अपनी खीज निकालते हैं
    • पहले गंभीर को कहा था मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति
शाहिद अफरीदी ने फिर की गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मिला करारा जवाब

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी और भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच हमेशा खींचतान चलती रहती है. दोनों क्रिकेटर अपने अपने देश के सबसे आक्रामक खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. शाहिद अफरीदी के सामने गौतम गंभीर ने कई बार भारत को ऐतिहासिक मैच जिताये हैं और इस बात की कसक आफरीदी के मन मे अब भी है.

इसलिये शाहिद अफरीदी गौतम गंभीर पर बेशर्म टिप्पणी करके अपनी खीज निकालते हैं. शाहिद अफरीदी के इस बेशर्म बयान पर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें लोग करारा जवाब दे रहे हैं.

क्लिक करे- इस बार फिर पलटी कानपुर पुलिस की गाड़ी, जानिये इस बार क्या हुआ !

गौतम गंभीर के लिए आफरीदी ने कही ये बात

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि है टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के साथ मेरे कुछ मुद्दे हैं. शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि एक क्रिकेटर के तौर पर, एक बल्लेबाज के तौर पर मैं उन्हें हमेशा पसंद करता हूं, लेकिन बतौर इंसान उनके साथ कुछ समस्याए हैं. वह कई बार कुछ ऐसी बाते करहते हैं या ऐसा व्यवहार करते हैं, जिससे महसूस होता है कि रहने दीजिए, उनके साथ कुछ समस्या हैं.

पहले गंभीर को कहा था मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति

इससे पहले भी शहीद आफरीदी भाजपा सांसद गौतम गंभीर के बारे में विवादित बयान दे चुके हैं. आफरीदी के बयानों को सुनकर लगता है कि वे मानसिक रूप से बहुत संकीर्ण हो गए हैं. शाहिद अफरीदी ने कहा था कि मैंने जिन लोगों के साथ काम किया था, उनमें गंभीर सबसे कमजोर और मानसिक रूप से सबसे असुरक्षित लोगों में से एक थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़