शिवसेना को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मार्केटिंग हो रही है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर तरफ सस्पेंस बरकरार है, पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने के लिए हर स्तर की तफ्तीश कर रही है, लेकिन शिवसेना को ऐसा लगता है कि सुशांत के मौत की मार्केटिंग हो रही है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2020, 03:04 PM IST
    • सुशांत सिंह राजपूत की डेट मिस्ट्री को लेकर हो रही जांच पर सवाल
    • शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा, "मौत की मार्केटिंग हो रही है"
    • मौत के लिए नेपोटिज्म को जिम्मेदार मानने को तैयार नहीं है शिवसेना
शिवसेना को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मार्केटिंग हो रही है

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के मौत के रहस्य पर शिवसेना खुले तौर पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं. शिवसेना के मुखपत्र सामना ने इस बात के सबूत दिए हैं कि सुशांत की मौत की मिस्ट्री को सुलझते हुए वो नहीं देख पाएगी.

मौत की गुत्थी को नहीं सुलझने देना चाहती है शिवसेना?

सुशांत की सुसाइड पर बॉलीवुड में हलचल मची हुई है. सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. कई दिग्गज सेलेब्रिटी और प्रोडक्शन हाउस इसे लेकर निशाने पर हैं. वहीं अब इस मामले में सियासत भी गरमा गई है. शिवसेना के संपादकीय में सुशांत की मौत पर एक विवादित लेख छपा है. जिसमें बॉलीवुड में नेपोटिज्म का बचाव करते हुए कहा गया है कि सुशांत की मौत की मार्केटिंग की जा रही है. सामना के संपादकीय में कहा गया है.

शिवसेना को लगता है कि सुशांत की मौत की मार्केटिंग हो रही

सामना में ये लिखा गया है कि 'ये कहना सही नही होगा कि हिंदी सिनेमा पर दो या पांच लोगो का कब्ज़ा है और उनके अवरोध बनाने से सुशांत ने सुइसाइड किया है. अगर इसे सच माने तो रोज़ दो अभिनेता सुसाइड करेंगे. अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कुछ गिरोहबाज़ों का पर्दाफाश किया है, ऐसा कंगना कहती है लेकिन फिर भी वो अपने क्षेत्र में सर्वोच्च स्थान पर पहुंच गईं. ये नेपोटिज्म क्रिकेट, राजनीति, उद्योग सभी क्षेत्रों में है. जो पांव जमाकर खड़े रहते है, वो संघर्ष में आगे बढ़ते है. किसी मौत या सुसाइड का उत्सव या मार्केटिंग कैसे की जा सकती है. सिनेमा के पर्दे पर पहले साइड इफेक्ट्स जैसी चीज होती थी अब "सुशांत इफेक्ट्स" है.'

शिवसेना सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज्म को जिम्मेदार मानने को तैयार नहीं है. इतना ही नहीं वो हत्या के एंगल को भी खारिज कर रही है. सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि

"सुशांत हर महीने 5 लाख रुपये के फ्लैट, महंगी कारों पर कुल मिलाकर 10 लाख रुपए का खर्च कर रहा था यानी वो इसका लुत्फ उठा रहा था. सुशांत के कम से कम 10 अभिनेत्रियों के साथ संबधों का खुलासा हुआ. कई लड़कियों से उसका ब्रेक अप भी हुआ था. जिसके बाद नाकामी से निराश होकर वो सुइसाइड कर लेता है. आज सुशांत सिंह के बारे में सबसे ज़्यादा चर्चा उसके अफेयर्स को लेकर हो रही है और मीडिया अब उन लड़कियों का पीछा कर रहा है. ये सब उत्सवी झुंड का केंद्र है. सुशांत के मामले में एक बात तय है कि ये "हत्या" नही है. जब वो कोई सुसाइड नोट छोड़कर नही गया तो फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से 11-11 घण्टे पूछताछ क्यों की जा रही है."

सुशांत की Death Mystery पर सामना के जरिए शिवसेना की करतूत देखिए

छोटे पर्दे का एक सितारा बॉलीवुड के रुपहले पर्दे पर ध्रुवतारा बनकर कामयाबी की दास्तान लिख रहा था लेकिन अचानक सब कुछ बिखर गया. फिल्मी दुनिया के आसमान से टूटकर सुशांत सिंह राजपूत नाम का ये ध्रुवतारा हमेशा के लिए खो गया. सुशांत को दुनिया छोड़े 13 दिन से अधिक वक्त बीत चुका है लेकिन उनकी मौत पर पड़ा सस्पेंस का पर्दा अब तक नहीं उठ पाया है.

इसे भी पढ़ें: सुशांत की आखिरी फिल्म को-स्टार संजना से हो सकती है पूछताछ!

सुशांत की जो मौत पहले आत्महत्या लग रही थी जांच के दौरान कुछ ऐसे तथ्य सामने आए. जिससे इस मामले में हत्या का एंगल भी आ जुड़ा, अब पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और बॉलीवुड के कई नामी गिरामी लोग पुलिस के रडार पर हैं. लेकिन शिवसेना के नजरिये से मौत की मार्केटिंग हो रही है.

इसे भी पढ़ें: सुशांत के नाम पर उनके परिवार ने की फाउंडेशन की स्थापना, यंग टैलेंट की करेंगे मदद

इसे भी पढ़ें: सोनू निगम को दिव्या खोसला कुमार की खुली चेतावनी, कहा रणभूमि में आ जाए

ट्रेंडिंग न्यूज़