डिस्काउंट इतना जरूरी था कि महिला जज ने अंडरगारमेंट्स में खिंचवाई फोटो

ये बात अलग है कि इसके बाद तमाम दिक्कतें झेलनी पड़ी इन महिला जज महोदया को लेकिन अपनी चाहत इन्होने पूरी कर ली और इनको मिल गया डिस्काउन्ट..

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Oct 9, 2020, 07:05 PM IST
    • आलोचना का निशाना बनीं
    • लोगों ने शिकायत कर दी
    • फोटो छपी तो मचा बवाल
डिस्काउंट इतना जरूरी था कि महिला जज ने अंडरगारमेंट्स में खिंचवाई फोटो

नई दिल्ली.    इरादा अच्छा हो तो हर काम नेक ही होता है. कोलंबिया में एक महिला जज का इरादा अच्छा था इसलिए उन्होंने एक नेक काम भी कर डाला जिस पर कई लोगों ने हैरत जताई तो कइयों ने हंसी उड़ाई. लेकिन डिस्काउंट पाने के नेक इरादे से खिंचवाई गई फोटो ने महिला जज की अभिलाषा पूर्ण कर दी और उनको डिस्काउंट मिल गया. 

आलोचना का निशाना बनीं 

कोलंबिया की महिला जज को पता था कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. लेकिन उसके बाद उन्होंने मन पक्का करके कडा इरादा कर लिया और खुद से कहा - छोड़ो बेकार की बातों को..कहीं बीत न जाए रैना..उसके पहले ही डिस्काउंट ले लेना. फिर क्या था, महिला जज महोदय ने अंडरगारमेंट्स में फोटो ख‍िंचवाई और डिस्काउंट पा लिया. लेकिन इसके बाद उन लोगों ने उनकी ज्यादा आलोचना की जिनको फोटो देखने को नहीं मिली. 

लोगों ने शिकायत कर दी 

सुना जाता है कि भारत ही बड़ा रूढ़िवादी देश है, जबकि अब पता चला कि कोलंबिया उससे भी अधिक रूढ़िवादी देश है. जिसने फोटो देखी वो ज्यादा नहीं बोला, जिसने नहीं देखी उसने अधिक आलोचना की. आलोचना करने वाले जज से मर्यादा की दुहाई दे रहे हैं. लोगों ने तो अदालत जा कर महिला जज की शिकायत कर डाली. परिणाम ये हुआ कि अब जज महोदय के विरुद्ध जांच शुरू हो गई है. कोलंबिया के कैकटा शहर में काम करने वाली फर्स्ट मुन्सिपल क्रिमिनल जज विवियन पोलनिया को डिस्काउन्ट मिलने की इतनी खुशी है कि उन पर लगे आरोप और जांच का उनको कोई अफसोस नहीं है.

फोटो छपी तो मचा बवाल

दरअसल गड़बड़ सारी ये हो गई कि महिला जज ने जो फोटो अपने अंडरगारमेंट्स में खिंचवाई थी, वो लोगों को इतनी पसंद आई कि अखबार में छप गईं. अंडरगार्मेंट्स में महिला जज की तस्वीरें इतनी देखी गईं कि अखबार की निकल पड़ी. लेकिन उधर चिढ़-कुलों ने जा कर अदालत का दरवाजा खटखटा दिया और ऐसा लगा जैसे अदालत भी तैयार ही बैठी थी, तुरंत जांच के आदेश भी दे दिए गए और जांच भी शुरू कर दी गई. पता नहीं क्यों लोगों को महिला जज की ख़ुशी रास नहीं आ रही है जो उन्हें इन तस्वीरों के एवज में मिले डिस्काउंट से मिली है. सही कहते हैं लोग, जमाना खराब है !

ये भी पढ़ें: जिस कार्ड से भिखारियों की चमकी किस्मत, वो भी मिला था भीख में

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234 

ट्रेंडिंग न्यूज़