Sehwag को भरोसा, ये दो खिलाड़ी तोड़ सकते हैं Brian Lara का 400 रन का रिकॉर्ड

भारत के महान सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने उन दो खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान (Brian Lara) के टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 400 रन के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं.  

Sehwag को भरोसा, ये दो खिलाड़ी तोड़ सकते हैं Brian Lara का 400 रन का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: इस समय UAE में IPL 2020 खेला जा रहा है. पूरे देश में इसकी चर्चाएं हो रही हैं. इस बीच पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का टेस्ट क्रिकेट का विश्व कीर्तिमान टूट सकता है. ब्रायन लारा ने टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 400 रन बनाए थे जो अब तक दुनिया में कोई खिलाड़ी नहीं बना पाया है. खुद वीरेंद्र सहवाग ने दो दो तिहरे शतक लगाए हैं लेकिन वे भी इस कीर्तिमान को तोड़ नही सके.

अपने शो में वीरू ने किया लारा का जिक्र

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में तीहरा शतक लगाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने अपने स्पेशल शो वीरू की बैठक में ब्रायन लारा के रेकॉर्ड का जिक्र किया. वीरू ने बताया कि कौन से वो खिलाड़ी हैं जो ब्रायन के 16 साल पुराना रेकॉर्ड तोड़ सकता है. गौरतलब है कि टेस्ट की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने का रेकॉर्ड वेस्टइंडीज के महान ब्रायन लारा (Brian Lara) के नाम है.

क्लिक करें- जानिये किस किस कर्मचारी को मिलेगा मोदी सरकार का दीवाली बोनस

डेविड वार्नर और रोहित शर्मा पर सहवाग को भरोसा

वीरेंद्र सहवाग (virendra sehwag) का मानना है कि इस रिकॉर्ड को तोड़ने की ताकत सिर्फ और सिर्फ दो बल्लेबाज रखते हैं वो हैं और वो हैं भारत के रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर. सहवाग का मानना है कि ये वो खिलाड़ी हैं जो इस महान रेकॉर्ड को धराशायी कर सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि वीरेंद्र सहवाग ने एक शो शुरू किया है जिसका नाम है वीरू की बैठक. सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल शो वीरु की बैठक में लारा के रेकॉर्ड का जिक्र करते हुए सहवाग ने कहा कि अगर कोई लारा के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकता है तो वो हैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा. अगर रोहित शर्मा के पास डेढ़ दिन उनके मुताबिक और उनका हुआ तो वो ये रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234