गांधी परिवार ने खाया गरीबों का पैसा? जेपी नड्डा का सोनिया पर बड़ा खुलासा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गांधी परिवार पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद के लिए बनाये गए 'प्रधानमंत्री राहत कोष' के धन का दुरुपयोग कांग्रेस सरकार में होता था और गरीबों के पैसे से गांधी परिवार ऐश करता था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2020, 10:50 AM IST
    • PMNRF का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में जाता था- नड्डा
    • कांग्रेस ने देश से की धोखाधड़ी- नड्डा
गांधी परिवार ने खाया गरीबों का पैसा? जेपी नड्डा का सोनिया पर बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: कांग्रेस और चीन के बीच मधुर संबंधों का खुलासा होने के बाद देश में गांधी परिवार की देश के प्रति निष्ठा पर सवाल उठ रहे हैं. देशवासी जानना चाहते हैं कि आखिर गांधी परिवार और चीन के बीच क्या रिश्ते हैं. राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन फंडिंग करता था, ये तो देश को पता चल गया लेकिन गरीबों के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री राहत कोष के धन को गांधी परिवार और कांग्रेस अपने स्वार्थों के लिए लुटा रहा था, इस पर विश्वास करना मुश्किल है लेकिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ये बड़ा खुलासा किया है.

PMNRF का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में जाता था- नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में देश के धन को एक परिवार की संपत्ति की तरह लुटाया गया.  संकट में लोगों की मदद करने के लिए बना पीएमएनआरएफ, यूपीए के कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दान कर रहा था.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में आतंक पर प्रहार जारी, त्राल में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

उन्होंने पूछा कि पीएमएनआरएफ बोर्ड में सोनिया गांधी बैठती थी और राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्षता भी वही करतीं थीं. देश की संपत्ति का दुरूपयोग करना पूरी तरह से निंदनीय है.

कांग्रेस ने देश से की धोखाधड़ी- नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारत के लोगों ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी मेहनत की कमाई को पीएमएनआरएफ को दान कर दिया. इस सार्वजनिक धन को परिवार चलाने की बुनियाद में इस्तेमाल करना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है, बल्कि भारत के लोगों के लिए एक बड़ा धोखा भी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़