भाजपा से नाराज नहीं हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, विपक्ष फैला रहा झूठी अफवाह

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा के सम्बंधों के बारे में चर्चाएं हो रही हैं. कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि सिंधिया भाजपा से नाराज हैं लेकिन ये सब झूठ है क्योंकि इसकी खुद सिंधिया ने इन अफवाहों को झूठ करार दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2020, 04:15 PM IST
भाजपा से नाराज नहीं हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, विपक्ष फैला रहा झूठी अफवाह

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व नेता और मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में हैं. उन्होंने अपनी ट्विटर प्रोफ़ाइल में कुछ बदलाव किया है. इससे उनके राजनीतिक विरोधी अफवाहें फैलाने में जुट गए हैं. सिंधिया ने खुद इन खबरों को झूठ साबित कर दिया है. 

 

कांग्रेस की सत्ता को मध्य प्रदेश में उखाड़ फेंकने वाले सिंधिया अब भाजपा के साथ आ गए हैं लेकिन कांग्रेस उनके जाने का गम भुला नहीं पाई है. दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के द्वारा सिंधिया के साथ जो अभद्र व्यवहार किया गया उसका खिमियाजा पूरी कांग्रेस भुगत रही है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस के लोग झूठी अफवाहें फैला रहे हैं कि सिंधिया भाजपा से नाराज हैं इस वजह से उन्होंने अपनी प्रोफाइल में कुछ बदलाव किया हैऔर जल्द ही भाजपा छोड़ देंगे. आपको बताते हैं कि इस अफवाह की सच्चाई क्या है.

ट्विटर बायो से 'भाजपा नेता' हटाने की अफवाह

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के समर्थक और भाजपा विरोधी मानसिकता के लोग अपने मन की कुंठा को कम करने के लिए ये कहकर ही मन को शांत कर लेते हैं कि सिंधिया जल्द भाजपा छोड़ सकते हैं. ये सबकुछ अफवाह है. इस बात की पुष्टि खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया है. उन्होंने एक ट्वीट रिट्वीट किया है जिसमे ये स्पष्ट रूप से कहा गया है कि सिंधिया पूरी तरह भाजपा के साथ खड़े हैं और कांग्रेस से उनका कोई लेना देना नहीं है.

कभी भी नहीं लिखा था पार्टी का नाम

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की ट्विटर टाइमलाइन पर कभी भी पार्टी का नाम नहीं लिखा था. जब उन्होंने कभी भी पार्टी का नाम लिखा ही नहीं तो उसे हटाएंगे कैसे. कांग्रेस के समर्थक ये सामान्य सी तकनीक नहीं समझ पा रहे हैं. ये लोग झूठी अफवाह फैलाकर ही मन को संतोष दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारत और चीन में निर्णायक बातचीत जारी, जानिए क्या है दोनों देशों की मांग

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की ट्विटर पर लिखा है- Public servant, Cricket enthusiast. ज्योतिरादित्य सिंधिया की ट्विटर पर हमेशा यही लिखा रहा है और ध्यान देने योग्य बात ये है कि सिंधिया की जो प्रोफाइल पिक्चर ट्विटर पर लगी है उसमें वे भाजपा के पटके को पहने नजर आ रहे हैं. इससे स्पष्ट है कि सिंधिया के नाम पर जो भी ट्विटर पर जो भी फैलाया जा रहा है वो सब झूठ है.

ट्रेंडिंग न्यूज़