Corona In India: किसी को नहीं छोड़ रहा कोरोना, केंद्रीय मंत्री की बेटी की मौत

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री थावरचंद गहलोत की पुत्री योगिता सोलंकी का इंदौर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 08:49 PM IST
  • MP के मुख्यमंत्री ने जताया शोक
  • मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज
Corona In India: किसी को नहीं छोड़ रहा कोरोना, केंद्रीय मंत्री की बेटी की मौत

भोपाल: कोरोना वायरस की नई लहर इस तरह बेकाबू हो चुकी है कि आये दिन आम से लेकर खास व्यक्ति तक इसकी चपेट में आ रहे हैं. हर रोज देश में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है और मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में वरिष्ठ मंत्री थावरचंद गहलोत की बेटी का कोरोना से निधन हो गया.

MP के मुख्यमंत्री ने जताया शोक

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री थावरचंद गहलोत  (Thawarchand Gehlot) की पुत्री योगिता सोलंकी का इंदौर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहाने ने ट्वीट किया है, 'आदरणीय साथी श्री थावरचंद गहलोत की सुपुत्री और आलोट के पूर्व विधायक श्री जितेंद्र गहलोत जी की बहन योगिता राजकुमार सोलंकी के निधन से अत्यंत दुःख हुआ. परिवार ने अपनी लाडली को खो दिया. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और पिता व परिजनों को यह गहन पीड़ा सहने की शक्ति दें. ॐ शांति!'

ये भी पढ़ें- Corona In UP: सबसे बड़े सूबे में कोरोना का रौद्र रूप, 24 घंटे में 288 लोगों की मौत

मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

जानकारी के अनुसार मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता का इंदौर के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. योगिता कोरोना (Corona) से संक्रमित थीं. मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपने शोक संदेश में कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की सुपुत्री योगिता सोलंकी जी के असामयिक निधन का दु:खद समाचार मिला.

उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकसंतृप्त परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़