Sushant Case में बेटे आदित्य का नाम आने पर पहली बार बोले CM उद्धव

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का भी नाम कुछ लोगों द्वारा लिया जा रहा है. इस मामले पर पहली बार उद्धव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

Sushant Case में बेटे आदित्य का नाम आने पर पहली बार बोले CM उद्धव

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakrey) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya thakrey) का भी नाम कुछ लोगों द्वारा लिया जा रहा है. इस मुद्दे पहली बार महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि लोग बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए शोर मचा रहे हैं और महाराष्ट्र के बेटे के चरित्र हनन में लगे हैं.

BJP को सरकार गिराने की दी चुनौती

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखा हमला बोला है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा शिवसेना (Shiv Sena) के हिंदुत्व पर सवाल उठा रही है. महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है. जिस दिन से मैं मुख्यमंत्री बना तब से लगातार यह कहा जा रहा है कि अब मेरी सरकार गिर जाएगी. मैं चुनौती देता हूं कि यदि आपमें हिम्मत है तो ऐसा करके दिखाओ. ठाकरे ने कहा कि राज्य में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन है. हम 28 नवंबर को एक वर्ष पूरा करेंगे.

क्लिक करें- महबूबा मुफ्ती को BJP का जवाब, PDP दफ्तर पर फहराया तिरंगा

नीतीश का नाम लेकर भाजपा पर निशाना

उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा कि आज हम अराजकता की ओर बढ़ रहे हैं. वे (भाजपा) अपने सहयोगियों को धोखा दे रहे हैं. NDA लगभग समाप्त हो गया है. वे दोस्ती की बात करते हैं और बाद में अपने दोस्तों को पीठ में छुरा घोंप देते हैं. वे बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार के साथ भी इसी तरह का व्यवहार करेंगे.

क्लिक करें- Bihar Election: आज थमेगा पहले चरण का प्रचार अभियान, 28 अक्टूबर को मतदान

आलोचना सुनकर बौखलाए उद्धव

अपने भाषण में उद्धव ठाकरे ने कहा था कि RSS प्रमुख ने कह चुके हैं कि हिंदुत्व शब्द को पूजा परिपाटियों से जोड़कर तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है. तो जो लोग मुझे पत्र लिख रहे हैं वह पहले भागवत के बयान का संज्ञाल लें. उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के हिंदुत्व पर दिए गए एक बयान को लेकर भी निशाना साधा. उद्धव ने कहा कि काली टोपी पहनने वाले लोगों के पास अगर दिमाग है तो उन्हें संघ प्रमुख की बात को समझना चाहिए.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234