आईपीएल के स्थगित होने पर बीसीसीआई ने जारी किया बयान, जानिए क्या होगा अगला प्लान

बीसीसीआई ने कोरोना के बायोबबल में सेंध लगाने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. जानिए बोर्ड ने अपने बयान में क्या कहा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2021, 02:11 PM IST
आईपीएल के स्थगित होने पर बीसीसीआई ने जारी किया बयान, जानिए क्या होगा अगला प्लान

नई दिल्ली: भारत में कोरोना संक्रमण के बीच आईपीएल का आयोजन हो रहा था लेकिन अचानक से बायो बबल में सेंध लग गई. देखते देखते कोरोना संक्रमित दलों की संख्या बढ़ गई. इस वजह से दो मैच रद्द करने पड़े. ऐसे में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसाई ने आपातकालीन बैठक में आईपीएल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने का निर्णय किया गया. 

बीसीसीआई ने इस बारे में आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, बीसीसीआई किसी भी स्थिति में खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और जो लोग भी आईपीएल 2021 के आयोजन में जुटे लोगों की सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहता. ये निर्णय आईपीएल के सभी भागीदारों के स्वास्थ्य और  सुरक्षा को ध्यान में रखकर किया गया है. 

बीसीसीआई ने अपने बयान में आगे कहा, ये मुश्किल समय है खासकर भारत में. हमने इस दौरान लोगों के जीवन में सकारात्मका और खुशी लाने की कोशिश की. हालांकि अब टूर्नामेंट को स्थगित करना जरूरी हो गया है. इस मुश्किल दौर में अब हर कोई अपने परिवार के पास जा सकेगा. 

बीसीसीआई आईपीएल 2021 के सभी भागीदारों को बायोबबल से निकालकर सुरक्षित उनके गंतव्य तक पहुंचाने की हर संभव कोशिश करेगा. 

बीसीसीआई सभी स्वास्थ्य कर्मियों, सभी कर्मचारियों, राज्य क्रिकेट संघों, सपोर्ट स्टाफ, स्पॉनर्सर, खिलाड़ियों, फ्रेंचाइजियों और भागीदारों को धन्यवाद देना चाहता है जिन्होंने आईपीएल 2021 के सर्वश्रेष्ठ आयोजन के इस मुश्किल घड़ी में भी अपनी तरफ से हर संभव कोशिश की.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़