SL vs AUS: लंकाई टीम पर कोरोना का कहर, अब ये खिलाड़ी हो गया संक्रमित

पांच दिनों के अंदर टीम में यह दूसरा कोरोना मामला है, जब सकारात्मक परीक्षण देने के बाद श्रृंखला के पहले मैच में एंजेलो मैथ्यूज की जगह किसी और खिलाड़ी को मौका देना पड़ा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 04:16 PM IST
  • जयविक्रमा को छोड़ बाकी खिलाड़ी सुरक्षित
  • लंकाई टीम में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले
SL vs AUS: लंकाई टीम पर कोरोना का कहर, अब ये खिलाड़ी हो गया संक्रमित

नई दिल्ली: 8 जुलाई से गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट से पहले घरेलू टीम पर कोरोना का कहर बरपने लगा है, जिसमें बाएं हाथ के स्पिनर प्रवीण जयविक्रमा कोरोना संक्रमित होने के बाद मैच से बाहर हो गए हैं.

लंकाई टीम में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

पांच दिनों के अंदर टीम में यह दूसरा कोरोना मामला है, जब सकारात्मक परीक्षण देने के बाद श्रृंखला के पहले मैच में एंजेलो मैथ्यूज की जगह किसी और खिलाड़ी को मौका देना पड़ा था.

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा कि प्रवीन जयविक्रमा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. खिलाड़ी को आज सुबह परीक्षण (रैपिड एंटीजन टेस्ट) के दौरान कोविड सकारात्मक पाया गया, जैसा कि उसने शिकायत की थी कि वह अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं.

जयविक्रमा को छोड़ बाकी खिलाड़ी सुरक्षित

इसमें कहा गया है कि जयविक्रमा को टीम के बाकी सदस्यों से तुरंत अलग कर दिया गया था और अब वह पांच दिनों के लिए क्वोरंटीन में रहेंगे. जयविक्रमा की कोरोना पुष्टि होने पर टीम के बाकी सदस्यों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया. वे सभी नकारात्मक पाए गए.

जयविक्रमा के अलग-थलग रहने से मेजबान टीम को दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए अपने स्पिन आक्रमण में बदलाव करना होगा, क्योंकि वे उसी स्थान पर शुरुआती मैच में 10 विकेट से हार गए थे. यह श्रीलंका के लिए अपने सबसे कम उम्र के टेस्ट डेब्यू करने वालों में से एक डुनिथ वेलालेज को मैदान में उतारने का मार्ग प्रशस्त कर सकता है.

अंडर-19 विश्व कप के कप्तान वेलेज को मिल सकता है मौका

रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले महीने अपने पहले वनडे अभियान के दौरान ऑस्ट्रेलिया को परेशान करने के बाद इस साल की शुरुआत में अंडर-19 विश्व कप के कप्तान वेलेज टेस्ट टीम में आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- बंगाल से टूटा रिद्धिमान साहा का 15 साल पुराना रिश्ता, जानें क्या है पूरा मामला

19 वर्षीय को पहले टेस्ट के लिए अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में रखे गए थे, लेकिन अब उन्हें दो और अनकैप्ड स्पिनरों (महेश दीक्षाना और लक्ष्या मनसिंघे) के साथ टीम में शामिल किया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़