IPL 2023: 17.5 करोड़ रुपये में बिकने के बाद भी ये खिलाड़ी बोला- नहीं पड़ेगा कुछ फर्क

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन बने हैं. मुंबई इंडियंस ने 23 साल के ग्रीन को 17 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 09:57 PM IST
  • ग्रीन ने करियर में पहली बार झटके 5 विकेट
  • उम्मीद है कि मैं काफी नहीं बदलूंगाः ग्रीन
IPL 2023: 17.5 करोड़ रुपये में बिकने के बाद भी ये खिलाड़ी बोला- नहीं पड़ेगा कुछ फर्क

नई दिल्लीः IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन बने हैं. मुंबई इंडियंस ने 23 साल के ग्रीन को 17 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा.

उन्होंने इतनी बड़ी राशि में खरीदे जाने पर कहा कि उन्होंने इतना अधिक कुछ नहीं किया था कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में इतनी भारी भरकम राशि मिली. 

ग्रीन ने करियर में पहली बार झटके पांच विकेट
इस तेज गेंदबाज ने सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां बॉक्सिंग डे टेस्ट में करियर में पहली बार पांच विकेट चटकाए जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में मेहमान टीम को 189 रन पर ढेर कर दिया. ग्रीन ने कहा कि इस भार-भरकम अनुबंध से उनमें या उनके क्रिकेट खेलने के तरीके में बदलाव नहीं आएगा. 

उम्मीद है कि मैं काफी नहीं बदलूंगाः ग्रीन
ग्रीन ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं इतनी धनराशि हासिल करने के लिए काफी कुछ किया है.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने सिर्फ अपना नाम नीलामी में डाला और यह हो गया. इससे इसमें कोई बदलाव नहीं आएगा कि मैं कौन हूं या मैं क्या सोचता हूं. उम्मीद करता हूं कि मैं काफी नहीं बदलूंगा.’

ग्रीन के लिए कई टीमों ने लगाई थी बोली
कोच्चि में हुई नीलामी में ग्रीन दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे. उनके लिए दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस टीम ने बोली लगाई. इंग्लैंड के सैम करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. उन्हें पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा.

वहीं, इंग्लिश क्रिकेटर बेन स्टोक्स, वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन और इंग्लैंड के खिलाड़ी हैरी ब्रूक पर आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने भारी भरकम रकम खर्च की.

(इनपुटः भाषा) 

यह भी पढ़िएः ICC पर भड़के बेन स्टोक्स, खरी-खोटी सुनाने के साथ में दे दी बेहतरीन सलाह

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़