CSK के अधिकारी का खुलासा, आखिर क्यों अंबाती रायुडू को करना पड़ा संन्यास के ऐलान का ट्वीट

Ambati Rayudu Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने शनिवार को उस समय खलबली मचा दी, जब उन्होंने ट्वीट किया कि मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 टूर्नामेंट उनका आखिरी सीजन है. लेकिन कुछ ही मिनटों के बाद रायुडू ने संन्यास लेने वाले ट्वीट को डिलीट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर यूजर्स को चौंका दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2022, 04:06 PM IST
  • रायुडू ने IPL से संन्यास लेने वाले ट्वीट को किया डिलीट
  • मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को दिया था धन्यवाद
CSK के अधिकारी का खुलासा, आखिर क्यों अंबाती रायुडू को करना पड़ा संन्यास के ऐलान का ट्वीट

नई दिल्लीः Ambati Rayudu Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने शनिवार को उस समय खलबली मचा दी, जब उन्होंने ट्वीट किया कि मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 टूर्नामेंट उनका आखिरी सीजन है. लेकिन कुछ ही मिनटों के बाद रायुडू ने संन्यास लेने वाले ट्वीट को डिलीट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर यूजर्स को चौंका दिया.

रायुडू ने किया था ये ट्वीट
रायुडू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा. मैंने इसे खेलने और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के लिए एक शानदार समय बिताया है. इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद देना चाहता हूं."

इरफान पठान ने दी थी भविष्य के लिए शुभकामनाएं
उनके ट्वीट के जवाब में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट किया था, "अंडर-19 दिनों से आपके साथ क्रिकेट खेला. हमेशा मैदान पर आपकी बल्लेबाजी और ऊर्जा की प्रशंसा की. आपके आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं भाई. आपने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और आपकी उपलब्धि पर गर्व होना चाहिए."

चेन्नई ने मेगा नीलामी में रायुडू को खरीदा था
लेकिन रायुडू द्वारा ट्वीट को डिलीट करने के बाद, प्रशंसकों को चौंका कर रख दिया, वह अपनी मूल संन्यास की घोषणा से पलट क्यों गए. आईपीएल मेगा नीलामी में चेन्नई द्वारा 6.2 करोड़ रुपये में वापस लाए जाने के बाद रायुडू ने 12 मैचों में 27.10 के औसत और 124.31 के स्ट्राइक-रेट से 271 रन बनाए हैं, जो आईपीएल 2022 में टीम के लिए तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

चेन्नई के सीईओ बोले- थोड़े निराश थे रायुडू
चेन्नई के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया कहा कि रायुडू आईपीएल से संन्यास नहीं ले रहे हैं. वह थोड़ा निराश थे कि वह अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए, उन्होंने गलती से वह ट्वीट कर दिया. मैंने उन्हें चीजें समझा दी हैं. वह संन्यास नहीं ले रहे हैं. वह हमारे साथ रहेंगे.

2019 में भी की थी संन्यास की घोषणा
इससे पहले, पांच बार के आईपीएल विजेता रायुडू ने 2019 में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी, जिसे क्रिकेट विश्व कप में भारत की 15 सदस्यीय टीम के लिए उन्हें अनदेखा किया गया था. लेकिन उन्होंने जल्द ही यू-टर्न ले लिया और घरेलू क्षेत्र के साथ-साथ आईपीएल में भी क्रिकेट खेलने के लिए लौट आए थे.

यह भी पढ़िएः IPL 2022: कोलकाता नाइटराइडर्स को बहुत बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़