CSK vs KKR: हार के बाद भी दिखा धोनी का कूल अंदाज, चेन्नई के इन खिलाड़ियों की तारीफ की

CSK vs KKR, Dhoni, IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच को छह विकेट से गंवाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि जब उनकी टीम गेंदबाजी के लिए उतरी तभी उन्होंने अंदाजा लगा लिया था कि टीम को 180 के करीब रन बनाने चाहिए थे. चेन्नई को छह विकेट पर 144 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 18.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 07:07 AM IST
  • धोनी ने हालात को जिम्मेदार ठहराया
  • शिवम दुबे और चाहर की तारीफ की
CSK vs KKR: हार के बाद भी दिखा धोनी का कूल अंदाज, चेन्नई के इन खिलाड़ियों की तारीफ की

नई दिल्लीः CSK vs KKR, Dhoni, IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच को छह विकेट से गंवाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि जब उनकी टीम गेंदबाजी के लिए उतरी तभी उन्होंने अंदाजा लगा लिया था कि टीम को 180 के करीब रन बनाने चाहिए थे. चेन्नई को छह विकेट पर 144 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 18.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

धोनी ने हालात को जिम्मेदार ठहराया

सीएसके के कप्तान धोनी ने मैच के बाद प्रसारकों से कहा, ‘दूसरी पारी में जब हमने पहली गेंद फेंकी तभी हमें पता चल गया था कि हमें 180 के करीब रन बनाने चाहिए थे.’ उन्होंने हालांकि टीम की हार के लिए किसी खिलाड़ी पर दोष मढ़ने की जगह परिस्थितियों को जिम्मेदार बताया.

शिवम दुबे और चाहर की तारीफ की

धोनी ने कहा, ‘हमारी गेंदबाजी के समय ओस ने बड़ा अंतर पैदा किया. हम वास्तव में अपने किसी भी गेंदबाज को दोष नहीं दे सकते हैं. बस परिस्थितियों का खेल पर बड़ा प्रभाव पड़ा.’ धोनी ने इस मौके पर 34 गेंद में नाबाद 48 रन की पारी खेलने वाले शिवम दुबे और तीन विकेट लेने वाले दीपक चाहर की तारीफ की. 

'चाहर को पता है कहां गेंदबाजी करनी है'

उन्होंने कहा, ‘शिवम ने जो किया है उससे बहुत खुश हूं, लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि वह संतुष्ट नहीं है और सुधार करता रहता है. दीपक चाहर गेंद को स्विंग करने में माहिर है. उसे पता होता है कि कहा गेंदबाजी करनी है, कहां क्षेत्ररक्षक है और वह उसी के अनुसार गेंदबाजी करता हैं.’

चेन्नई का आखिरी मुकाबला दिल्ली से

बता दें कि रिंकु सिंह और केकेआर के कप्तान नितीश राणा के अर्धशतकों की बदौलत कोलकाता ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया. इसके साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए प्लेऑफ का इंतजार बढ़ गया है. चेन्नई को प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए अपना अंतिम मैच जीतना होगाा. चेन्नई का आखिरी मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा.

यह भी पढ़िएः IPL 2023: केकेआर ने चेन्नई का प्लेऑफ का इंतजार और लंबा किया, छह विकेट से दी मात

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़