रोहित शर्मा का वीडियो शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी खास नसीहत, जानें पूरा माजरा

दिल्ली पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,''टू-व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का!, हमेशा हेलमेट पहनने का!'' अब सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 10:01 PM IST
  • जानें क्या है पूरा मामला
  • दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो
रोहित शर्मा का वीडियो शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी खास नसीहत, जानें पूरा माजरा

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जा रहा है. इसी मुकाबले के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी सरफराज खान पर गुस्सा होते हुए क्लास लगा रहे हैं.

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल, सिली प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे सरफराज खान ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. इसी बात पर कप्तान रोहित शर्मा भड़क जाते हैं और उन्हें हेलमेट पहनने के लिए कहते हैं, जिससे कि उन्हें किसी तरह की चोट न लगे. इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने उन लोगों को संदेश देने की कोशिश की है, जो बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते हैं और हीरोगिरी दिखाने की कोशिश कर अपनी जान को जोखिम में डालते हैं.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
दिल्ली पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,''टू-व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का!, हमेशा हेलमेट पहनने का!'' अब सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा, सरफराज से कहते हैं, "ऐ भाई, यहां हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले." कप्तान रोहित की फटकार के बाद सरफराज हेलमेट पहनकर फील्डिंग करते हैं.

बता दें कि टीम इंडिया को चौथा टेस्ट मैच जीतने के लिए 192 रनों का लक्ष्य मिला है. भारत ने तीसरा दिन का खेल समाप्त होने पर बिना विकेट गंवाए 40 रन बना लिए है. इससे पहले दूसरी पारी में इंग्लिश टीम 145 रन पर सिमट गई. भारत की ओर से आर अश्विन ने पांच और कुलदीप यादव ने चार विकेट चटकाए. सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़