मैच के दौरान आसमान से आई आफत, एक खिलाड़ी समेत 2 की मौत, 21 घायल

Accident During Match: इस बीच शायद ही किसी को अंदाजा था कि जो लोग मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे हैं उन पर आसमान से आफत गिरने वाली है और उनकी जान को खतरे में डाल देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 08:22 AM IST
  • सुंदरगढ़ में आसमान से आई आफत
  • एक खिलाड़ी समेत दो लोगों की हुई मौत
मैच के दौरान आसमान से आई आफत, एक खिलाड़ी समेत 2 की मौत, 21 घायल

Accident During Match: खेल हमेशा से दर्शकों के लिये मनोरंजन का एक माध्यम रहा है ऐसे में जब भी इसका आयोजन होता है उसे देखने के लिये हजारों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. मौजूदा समय में प्रसारण के जरिये से एक नई इंडस्ट्री इसी से चल रही है. कोरोना काल में जब स्टेडियम में मैच देखने के लिये स्टेडियम नहीं पहुंच पा रहे थे न सिर्फ फैन्स बल्कि खिलाड़ी भी दुखी नजर आ रहे थे. प्रसारणकर्ताओं ने लोगों के स्टेडियम में होने के एहसास को बनाये रखने के लिये भीड़ की आवाज का इस्तेमाल किया.

सुंदरगढ़ में आसमान से आई आफत

हालांकि अब जब कोरोना वायरस की रफ्तार बेहद धीमी हो गई है तो लोग भी पुराने शेड्यूल में लौटते नजर आ रहे हैं. मैच के दौरान दर्शकों की वापसी हुई है और इसी फेहरिस्त में ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में रविवार को जब एक फुटबॉल मैच खेला जा रहा था तो वहां पर काफी सारे दर्शक मैच देखने पहुंचे थे.

इस बीच शायद ही किसी को अंदाजा था कि जो लोग मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे हैं उन पर आसमान से आफत गिरने वाली है और उनकी जान को खतरे में डाल देगी. दरअसल ओडिशा के मैदान पर खेले गये इस मैच के दौरान आसमान से बिजली गिरी और इसके चलते कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है.

एक खिलाड़ी समेत दो लोगों की हुई मौत

वहीं बिजली गिरने की वजह से 21 अन्य लोग भी झुलस गये. यह घटना राज्य की राजधानी से लगभग 350 किलोमीटर दूर जिले के नुआगांव ब्लॉक के बनेइलाटा में एक स्थानीय फुटबॉल मैच के दौरान हुई. पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक फुटबॉल खिलाड़ी था जबकि घायलों में अधिकांश दर्शक शामिल हैं.  पुलिस ने कहा कि मैदान में जब बिजली गिरी तब आसमान में बादल छाए हुए थे लेकिन इलाके में बारिश नहीं हो रही थी.

इसे भी पढ़ें- Women Asia Cup 2022: सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद भी भारतीय टीम नहीं छोड़ेगी ये काम, खुद बताया कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़