पूर्व दिग्गज का बड़ा खुलासा, कहा- द्रविड़ के कोच बनने पर हैरानी, पहले मुझे ऑफर किया गया था पद

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और अपने समय के महान कप्तान रहे रिकी पोंटिंग ने बड़ा खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2021, 07:56 PM IST
  • इंडिया के कोच के लिए मुझसे संपर्क किया गया था- पोंटिंग
  • पोंटिंग बोले- राहुल द्रविड़ को कोच बनने से हैरानी
पूर्व दिग्गज का बड़ा खुलासा, कहा- द्रविड़ के कोच बनने पर हैरानी, पहले मुझे ऑफर किया गया था पद

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया है. उन्होंने रवि शास्त्री की जगह कार्यभार संभाल लिया है. 

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और अपने समय के महान कप्तान रहे रिकी पोंटिंग ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने भारतीय टीम के कोच पद को लेकर बीसीसीआई की बड़ी रणनीति का खुलासा किया है.  

इंडिया के कोच के लिए मुझसे संपर्क किया गया था- पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को खुलासा किया है कि उन्हें टीम इंडिया के कोच पद के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्हें इसके लिए मना करना पड़ा क्योंकि उनके पास समय का अभाव था.

रिकी पोंटिंग ने एक डिस्कशन में कहा कि उन्होंने आईपीएल के दौरान इस बारे में कुछ लोगों से बातचीत की थी.

वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच पोंटिंग के मुताबिक मैंने जिन लोगों से बात की, वे मेरे साथ काम करने के लिए बेहत उत्सुक थे. लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं इतना समय नहीं दे सकता. 

राहुल द्रविड़ को कोच बनने से हैरानी

पोंटिंग इस बात से हैरान हैं कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के मुख्य कोच बने. पोंटिंग के अनुसार मैं बहुत हैरान हूं कि द्रविड़ ने यह काम अपने हाथ में लिया है. मैं उनके पारिवारिक जीवन के बारे में नहीं जानता, लेकिन मुझे पता है कि उनके छोटे बच्चे हैं. इसलिए वह कोच बनने को तैयार हो गए. जैसा की मैंने कहा.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: दो देशों के लिए खेल चुके हैं न्यूजीलैंड के मार्क चैपमैन, जानिए पूरी कहानी

बुधवार को जयपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में पांच विकेट की जीत ने भारतीय सीनियर टीम के साथ द्रविड़ के कोचिंग कार्यकाल की शुरुआत की. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़