शाहीन अफरीदी के इलाज पर पीसीबी नहीं कर रहा मदद, अब वसीम अकरम ने बोर्ड को कोसा

Wasim Akram Slams PCB on Shaheen Shah Afridi injury: पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होने की वजह से पाकिस्तान की टी20 टीम का हिस्सा नहीं बन पाये हैं और फिलहाल इंग्लैंड में रहकर अपना इलाज कर रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसके बावजूद उम्मीद है कि यह युवा तेज गेंदबाज टी20 विश्वकप तक ठीक होकर टीम में वापसी कर लेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 01:59 PM IST
  • इलाज में कोई मदद नहीं कर रहा पीसीबी
  • बोर्ड के रवैये से हैरान हैं वसीम अकरम
शाहीन अफरीदी के इलाज पर पीसीबी नहीं कर रहा मदद, अब वसीम अकरम ने बोर्ड को कोसा

Wasim Akram Slams PCB on Shaheen Shah Afridi injury: पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होने की वजह से पाकिस्तान की टी20 टीम का हिस्सा नहीं बन पाये हैं और फिलहाल इंग्लैंड में रहकर अपना इलाज कर रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसके बावजूद उम्मीद है कि यह युवा तेज गेंदबाज टी20 विश्वकप तक ठीक होकर टीम में वापसी कर लेगा. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहीद अफरीदी ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस युवा खिलाड़ी की कोई मदद नहीं की जा रही है.

इलाज में कोई मदद नहीं कर रहा पीसीबी

शाहीद अफरीदी ने बताया कि लंदन में इलाज कराने पहुंचे शाहीन शाह अफरीदी को पीसीबी की तरफ से कोई मदद नहीं दी जा रही है. जब से उन्हें चोट लगी है बोर्ड ने उनकी कोई मदद नहीं की है और वो अपने खर्चे पर इलाज करा रहे हैं. इस खुलासे के बाद पाकिस्तान के स्विंग किंग वसीम अकरम ने पीसीबी को कोसते हुए जमकर लताड़ा है.

बोर्ड के रवैये से हैरान हैं वसीम अकरम

एआरवाई न्यूज पर बात करते हुए उन्होंने कहा,'शाहीन अफरीदी हमारे देश के सबसे टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं, ऐसे में अगर बोर्ड उनका ध्यान रखने की जिम्मेदारी नहीं लेगा तो कौन इसकी जिम्मेदारी उठायेगा. उनका ख्याल रखना और देखभाल करना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जिम्मेदारी है. चोट का पता लगने के बाद पीसीबी को उन्हे दुनिया के बेस्ट सर्जन के पास भेज देना चाहिये था. अगर हम ही अपने हीरोज का ध्यान नहीं रखेंगे तो यह ज्यादती है, मैं इसे देखकर हैरान हूं.'

अपने पैसे से इलाज करा रहे हैं शाहीन

गौरतलब है कि शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से बात करते हुए कहा था कि मैंने ही उन्हें लंदन में बेस्ट डॉक्टर ढूंढने में मदद की है. उसने अपने पैसों से इंग्लैंड का टिकट कराया और अपने खर्चे पर होटल में ठहरा है. मैंने उसके लिये डॉक्टर की व्यवस्था की है और इस दौरान पीसीबी सिर्फ सो रहा था.

आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी ने पिछले साल टी20 विश्वकप में पाकिस्तान के लिये बेहतरीन गेंदबाजी की थी जिसके चलते उन्हें पहली बार भारत के खिलाफ विश्वकप में जीत भी मिली. वह पाकिस्तान के लिये तीनों ही प्रारूप में क्रिकेट खेलते हैं. शाहीन अफरीदी ने अपने अब तक के करियर में 25 टेस्ट, 32 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 99 टेस्ट, 62 वनडे और 47 T20I विकेट हासिल किये हैं. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वो अब तक 139 विकेट झटक चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- 'खिलाड़ियों की इज्जत करनी चाहिये', जडेजा ने रोहित-द्रविड़ को दी वॉर्निंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़