GT vs KKR: गुजरात के मैच से पहले कोलकाता को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट छोड़ अचानक अपने देश लौटा ये दिग्गज

GT vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का पहला चरण समाप्त हो चुका है जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम वापसी की ओर देख रही है. इसी के तहत उसे अपना अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है.  इस मैच से पहले केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2023, 10:16 AM IST
  • फैमिली एमरजेंसी के चलते वापस लौटे लिटन दास
  • नीलामी में 50 लाख में बिके थे लिटन दास
GT vs KKR: गुजरात के मैच से पहले कोलकाता को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट छोड़ अचानक अपने देश लौटा ये दिग्गज

GT vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का पहला चरण समाप्त हो चुका है जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम वापसी की ओर देख रही है. इसी के तहत उसे अपना अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है.  इस मैच से पहले केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा है.

फैमिली एमरजेंसी के चलते वापस लौटे लिटन दास

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास पारिवारिक आपात स्थिति के कारण स्वदेश लौट गए हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे .

केकेआर की टीम के एक अधिकारी ने कहां,‘उनके परिवार में कोई आपात चिकित्सा स्थिति आ गई है जिसके कारण वह आज सुबह ढाका रवाना हो गए. वह कब तक वापसी करेंगे इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है.’

नीलामी में 50 लाख की रकम देकर खरीदा

इस 28 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज को केकेआर ने पिछले साल नीलामी में उनके आधार मूल्य 50 लाख रुपए में खरीदा था. उन्होंने आईपीएल में केवल एक मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था.

आईपीएल में खास नहीं रहा प्रदर्शन

जेसन रॉय के साथ पारी का आगाज करते हुए दास ने उस मैच में केवल चार रन बनाए और विकेटकीपर के तौर पर उन्होंने स्टंपिंग के दो मौके गंवाए. दिल्ली ने यह मैच चार विकेट से जीत कर लगातार पांच मैचों में हारने का सिलसिला तोड़ा था.

इसे भी पढ़ें- PBKS vs LSG: खुद पर हार का ठीकरा फोड़ने के बाद 'दहाड़ा गब्बर', कहा- करूंगा वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़