GT vs MI, IPL 2023: हार से भड़के कप्तान रोहित शर्मा, बताया कहां टीम से हो रही है बार-बार गलती

GT vs MI, IPL 2023: आईपीएल 2023 के 35वें मैच में 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम पूरी तरह से पस्त नजर आई और गुजरात टाइटंस की टीम ने उसे 55 रनों से रौंद कर अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लया है. मुंबई इंडियंस की टीम के लिये यह इस सीजन की चौथी हार है और फिलहाल वो 7वें पायदान पर काबिज है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2023, 06:59 AM IST
  • रोहित ने बताया क्यों किया पहले गेंदबाजी का फैसला
  • मुंबई के बार-बार हार की वजह का भी किया खुलासा
GT vs MI, IPL 2023: हार से भड़के कप्तान रोहित शर्मा, बताया कहां टीम से हो रही है बार-बार गलती

GT vs MI, IPL 2023: आईपीएल 2023 के 35वें मैच में 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम पूरी तरह से पस्त नजर आई और गुजरात टाइटंस की टीम ने उसे 55 रनों से रौंद कर अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लया है. मुंबई इंडियंस की टीम के लिये यह इस सीजन की चौथी हार है और फिलहाल वो 7वें पायदान पर काबिज है.

हालांकि लीग का पहला चरण समाप्त होने के बाद हर टीम अपनी कमर कस कर उन गलतियों को दोहराने से बचना चाहेगी जिसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ 55 रन की करारी हार पर टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी नाखुश हैं.

डेथ ओवर्स की गेंदबाजी पर रोहित ने फोड़ा हार का ठीकरा

गुजरात से करारी शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने एक बार फिर से आखिरी ओवरों में खराब गेंदबाजी की. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 207 रन बनाने के बाद मुंबई को नौ विकेट पर 152 रन पर रोक दिया पर रोक दिया. गुजरात ने 15 ओवर में चार विकेट पर 130 रन बनाये थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी पांच ओवरों में 77 रन लुटा दिये.

बल्लेबाजों को टारगेट कर डालनी होगी गेंदबाजी

रोहित ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है, आखिरी कुछ ओवरों से पहले तक मैच पर हमारी पकड़ थी. इसके बाद हमने काफी रन लुटा दिये. यह सही गेंदबाजी करने के बारे में है. आप किस बल्लेबाज को गेंद कर रहे हो यह देखना चाहिए लेकिन हम इसमें विफल रहे.’

रोहित ने बताया क्यों किया पहले गेंदबाजी का फैसला

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स के खिलाफ भी डेथ ओवर्स में रन लुटाये थे जहां पर उन्होंने आखिरी 5 ओवर्स में 96 रन देकर मुश्किल स्थिति में खड़ी पंजाब को जीत की स्थिति में पहुंचा दिया था. वहीं रोहित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले का भी बचाव किया.

उन्होंने कहा, ‘हर टीम की अपनी अलग ताकत है, हमारी बल्लेबाजी अच्छी है तो हम लक्ष्य का पीछा करना चाह रहे थे. हालांकि हमने शुरुआत से ही बल्लेबाजी में संघर्ष किया.’

इसे भी पढ़ें- GT vs MI, IPL 2023: गुजरात के सामने फिर पस्त हुई मुंबई इंडियंस, 55 रन से हरा दूसरे नंबर पर पहुंचा टाइटंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़