T20 World Cup से पहले टीम इंडिया को बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये ऑलराउंडर

हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ‘हाई-प्रोफाइल ट्रेड’ के बाद 15 दिसंबर को बेहद सफल रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 08:02 PM IST
  • जानें क्या बोले हार्दिक पंड्या
  • टीम इंडिया को मिली खुशखबरी
T20 World Cup से पहले टीम इंडिया को बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये ऑलराउंडर

नई दिल्लीः टीम इंडिया के अनुभवी हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने अपने टखने की चोट से उबरने के बाद पूरी लय में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है, जिससे स्पष्ट संकेत मिलता है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए तैयार हैं जहां वह मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे. पिछले साल टखने की चोट के कारण विश्व कप से बाहर होने वाले पंड्या को इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो फुटेज में गेंदबाजी करते देखा गया . 

जानें क्या बोले हार्दिक पंड्या
हार्दिक ने कहा, खेल में वापसी करके मुझे अच्छा लग रहा है. मेरी यात्रा 17 साल पहले इसी मैदान पर शुरू हुई थी.’’ हार्दिक को इस दौरान गेंदबाजी के अलावा मैदान में दौड़ लगाते और व्यायाम करते देखा गया उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अभ्यास में जितना समय दे सकता हूं, हर दिन उतना दे रहा हूं.’’ 

मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे हार्दिक
हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ‘हाई-प्रोफाइल ट्रेड’ के बाद 15 दिसंबर को बेहद सफल रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था. वह नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मुकाबले के दौरान चोट लगने के बाद से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं. वह इस महीने की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी 20 श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे.

उधर, भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड के द्वारा दूसरी पारी में प्रभावी बढ़त लेने पर ज्यादा चिंतित नहीं होते हुए कहा कि स्पिनरों को यहां तेज घुमाव नहीं मिल रहा है. भारतीय टीम ने पहली पारी में 190 रन की बड़ी बढ़त हासिल थी थी. इंग्लैंड ने ओली पोप की नाबाद शतकीय पारी के दम पर दूसरी पारी में छह विकेट पर 316 रन बना कर 126 रन की बढ़त हासिल कर ली.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़