IND vs AUS: 24 सितंबर को होगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का दूसरा मैच, जानें फ्री में मैच का लुत्फ उठाने का तरीका

IND vs AUS 2nd ODI Free Live Streaming: फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा महा मुकाबला कल यानी रविवार 24 सितंबर को खेला जाना है. वडने सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमें इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Sep 23, 2023, 04:23 PM IST
  • 22 सितंबर को खेला गया पहला मैच
  • ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में रहे हैं 84 मुकाबले
IND vs AUS: 24 सितंबर को होगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का दूसरा मैच, जानें फ्री में मैच का लुत्फ उठाने का तरीका

नई दिल्लीः IND vs AUS 2nd ODI Free Live Streaming: फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा महा मुकाबला कल यानी रविवार 24 सितंबर को खेला जाना है. वडने सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमें इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा. 

अगर आप भी दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस रोमांचक मुकाबले का आनंद उठाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी काम की होने वाली है. आइए जानते हैं आप घर पर बैठे फ्री में इस रोमांचक महामुकाबले का आनंद कैसे उठा सकते हैं. 

स्पोर्ट्स 18 पर होगा सीधा प्रसारण
भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच का सीधा लाइव प्रसारण टीवी पर स्पोर्ट्स 18 चैनल की ओर से किया जाएगा. यहां आप वायकॉम 18 के माध्यम से अलग-अलग क्षेत्रीय भाषाओं में लाइव मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं, जो लोग मोबाइल पर फ्री में इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं. वे जियो सिनेमा ऐप के माध्यम से इस मैच को आसानी से देख सकते हैं. 

22 सितंबर को खेला गया पहला मैच 
बता दें कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को मोहाली में खेला गया था. मुकाबले में टीम इंडिया 5 विकेट से विजयी रही थी. बात अगर दोनों टीमों के बीच खेले गए अभी तक के वनडे मैचों की करें, तो दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 147 मैच खेले गए हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में रहे हैं 84 मुकाबले
इनमें से 84 मैचों के नतीजे ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में रहे हैं, तो वहीं महज 55 मुकाबलों के नतीजे भारत के पक्ष में रहे हैं. इनमें 10 मैच ऐसे हैं, जिनका कोई परिणाम नहीं निकला है. हेड टू हेड के आधार पर देखा जाए, तो अभी तक के मैच में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहा है. हालांकि, सीरीज के पहले मैच में ही ऑस्ट्रेलिया को करारी हार मिली है. 

काफी रोमांचक होने वाला है सीरीज का दूसरा मैच 
ऐसे में ऑस्ट्रेलिया सीरीज में वापसी करना चाहेगी, तो टीम इंडिया जीत हासिल कर सीरीज को अपने पक्ष में करने की कोशिश करेगी. लिहाजा सीरीज का दूसरा मैच काफी रोमांचक होने वाला है. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: टीम इंडिया को पहले वनडे से मिले ये 5 सिग्नल, जीत के बाद भी इनमें से तीन रेड... इंदौर में राहुल के लड़ाकों को पाना होगा पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़