IND vs AUS: आज होगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा मैच, जानें कब, कहां और कैसे देखें मुकाबला

ND vs AUS Free Live Streaming: वनडे वर्ल्ड 2023 के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार 23 नवंबर को विशाखापट्टनम में खेला गया था. उसमें भारत को दो विकेट से शानदार जीत मिली थी. सीरीज का दूसरा मैच आज यानी रविवार 26 नवंबर को शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 26, 2023, 01:39 PM IST
  • सीरीज के पहले मैच में भारत को मिली है जीत
  • टीवी पर ऐसे देखें IND vs AUS मैच
IND vs AUS: आज होगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा मैच, जानें कब, कहां और कैसे देखें मुकाबला

नई दिल्लीः ND vs AUS Free Live Streaming: वनडे वर्ल्ड 2023 के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार 23 नवंबर को विशाखापट्टनम में खेला गया था. उसमें भारत को दो विकेट से शानदार जीत मिली थी. सीरीज का दूसरा मैच आज यानी रविवार 26 नवंबर को शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. 

सीरीज के पहले मैच में भारत को मिली है जीत 
सीरीज के पहले मैच में मिली जीत के साथ भारत के हौसले बुलंद हैं. ऐसे में भारत इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज को 2-0 से अपने पाले में रखने का प्रयास करेगा. वहीं, ऑस्ट्रेलिया इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी. लिहाजा का सीरीज का दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. 

टीवी पर ऐसे देखें IND vs AUS मैच 
अगर आप भी इस मैच का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो हमारी यह खबर आपके लिए काफी काम की होने वाली है. यहां हम आपको बताएंगे कि आप घर बैठे कैसे फ्री में मैच देख सकते हैं. सीरीज के दूसरे मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर किया जाएगा. 

मोबाइल पर कैसे देखें IND vs AUS मैच 
वहीं, अगर आप इस मैच का लुत्फ अपने मोबाइल पर उठाना चाहते हैं, तो इसकी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर की जाएगी. यहां आपको किसी भी तरह की सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता नहीं होगी. 

ये भी पढ़ेंः राहुल द्रविड़ का कार्यकाल बढ़ने के आसार नहीं, ये शख्स है मुख्य कोच बनने की रेस में सबसे आगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़