IND vs AUS,4th Test: अहमदाबाद टेस्ट के बीच आई बुरी खबर, इस दिग्गज कप्तान की मां का हुआ निधन

IND vs AUS, 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसके दूसरे दिन का आगाज होने के साथ ही फैन्स को दुखी कर देने वाली खबर आई है.

Written by - Vineet Kumar | Last Updated : Mar 10, 2023, 10:28 AM IST
  • अहमदाबाद टेस्ट के बीच आई बुरी खबर
  • इस दिग्गज कप्तान की मां का हुआ निधन
IND vs AUS,4th Test: अहमदाबाद टेस्ट के बीच आई बुरी खबर, इस दिग्गज कप्तान की मां का हुआ निधन

IND vs AUS, 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसके दूसरे दिन का आगाज होने के साथ ही फैन्स को दुखी कर देने वाली खबर आई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया है जो कि लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही थी.

इस वजह से काली पट्टी पहन कर उतरेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने अपने सभी खिलाड़ियों को इस बात की सूचना शुक्रवार की सुबह दी. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तय किया कि अहमदाबाद टेस्ट के दौरान जब उसके खिलाड़ी खेलने तो उतरेंगे तो वो अपने साथी खिलाड़ी की मां के निधन के शोक में ब्लैक आर्मबैंड्स पहन कर उतरेंगे.

नहीं रही पैट कमिंस की मां मारिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी किये गये एक बयान में कहा गया है कि हमें पिछली रात ही पैट कमिंस की मां मारिया कमिंस के निधन की खबर मिली, जिसे सुनकर हम सभी दुखी हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की ओर से हम सभी पैट कमिंस के साथ इस दुखद घड़ी में शामिल हैं और उनके प्रति अपनी संवेदना देते हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम आज के मैच में उनके सम्मान के प्रति ब्लकै आर्मबैंड्स पहन कर उतरेगी.’

बीसीसीआई ने ट्वीट कर जताया खेद

वहीं बीसीसीआई ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पैट कमिंस की मां के निधन पर शोक जताया है और उनके साथ खड़े होने की बात कही है. गौरतलब है कि भारत के खिलाफ खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज में पैट कमिंस ने पहले दो मैचों में कप्तानी की थी लेकिन जब उनकी मां की तबियत ज्यादा खराब हो गई तो वो उनकी देखभाल के लिये वापस सिडनी चले गये.

पैट कमिंस की गैर मौजूदगी में स्टीव स्मिथ टीम की कमान संभाल रहे हैं और इंदौर में जीत दिलाने के बाद अब अहमदाबाद में भी अच्छी शुरुआत की है.

इसे भी पढ़ें- Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल में अफीम की खेती कराना चाहती हैं ममता बनर्जी, केंद्र सरकार को लेटर लिख मांगी परमिशन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़