IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में टीम के साथ जुड़ेंगे अश्विन, फैमिली इमरजेंसी की वजह से हुए थे बाहर

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरुआत हो चुकी है. इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन फैमिली इमरजेंसी की वजह से टीम का साथ छोड़ने वाले दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की आज फिर से टीम में वापसी हो सकती है. इस बात की सूचना खुद बीसीसीआई की ओर से की गई है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 18, 2024, 11:26 AM IST
  • BCCI ने अश्विन के वापसी की पुष्टि की
  • राजकोट में खेला जा रहा है तीसरा मैच
IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में टीम के साथ जुड़ेंगे अश्विन, फैमिली इमरजेंसी की वजह से हुए थे बाहर

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरुआत हो चुकी है. इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन फैमिली इमरजेंसी की वजह से टीम का साथ छोड़ने वाले दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की आज फिर से टीम में वापसी हो सकती है. इस बात की सूचना खुद बीसीसीआई की ओर से की गई है. 

BCCI ने अश्विन के वापसी की पुष्टि की
BCCI ने अश्विन के टीम में वापसी की खबर देते हुए कहा, BCCI को इस बात की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है कि फैमिली इमरजेंसी की वजह से टीम से बाहर हुए रविचंद्रन अश्विन की आज वापसी होगी. अश्विन को फैमिली इमरजेंसी की वजह से तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम का साथ छोड़ना पड़ा था. लेकिन अब इस बात की पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अश्विन की फिर से टीम में वापसी हो रही है. 

राजकोट में खेला जा रहा है तीसरा मैच 
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. मुकाबले की पहली पारी में भारत ने इंग्लैंड को 446 रनों का लक्ष्य दिया था. 

अश्विन ने खेली थी 37 रनों की पारी
इस दौरान अश्विन ने 37 रनों की पारी खेली. दूसरे दिन 7 ओवर की गेंदबाजी के बाद मां की तबीयत खराब होने की वजह से अश्विन ने टीम का साथ छोड़ दिया और घर लौट गए थे. अपनी इन 7 ओवर की गेंदबाजी ने अश्विन ने 37 रन देकर एक विकेट चटकाया था. गौरतलब है कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को जीत मिली थी, तो वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया की जीत हुई थी. 

ये भी पढ़ेंः झारखंड कांग्रेस में 'बगावत' के सुर, अपने ही मंत्री के खिलाफ 12 विधायक पहुंचे दिल्ली; जानें मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़