IND vs ENG: घर बैठे कैसे देखें भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का लाइव प्रसारण, जानें

मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर है. यहां मेजबान भारत और मेहमान इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. अभी तक सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. वहीं, सीरीज के तीसरे मुकाबले की शुरुआत गुरुवार 15 फरवरी से हो रही है. इसे लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह का माहौल है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 14, 2024, 03:28 PM IST
  • 1-1 की बराबरी पर है टेस्ट सीरीज
  • 9:30 से शुरू होगा महामुकाबला
IND vs ENG: घर बैठे कैसे देखें भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का लाइव प्रसारण, जानें

नई दिल्लीः मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर है. यहां मेजबान भारत और मेहमान इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. अभी तक सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. वहीं, सीरीज के तीसरे मुकाबले की शुरुआत गुरुवार 15 फरवरी से हो रही है. इसे लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह का माहौल है. 

1-1 की बराबरी पर है टेस्ट सीरीज 
पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. ऐसे में सीरीज में बढ़त हासिल करने के लिए दोनों टीमें इस मुकाबले को अपने पक्ष में रखने का प्रयास करेगी. लिहाजा मुकाबला काफी रोमांचक होने का अनुमान जताया जा रहा है. अगर आप भी इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो हमारी यह खबर आपके लिए काम की होने वाली है. क्योंकि इसमें हम आपको बताएंगे कि आप घर बैठे आसानी से इस मुकाबले का लुत्फ कैसे उठा सकते हैं. 

9:30 से शुरू होगा महामुकाबला
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 15 फरवरी से राजकोट में हो रही है, जो 19 फरवरी तक जारी रहेगी. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर होगी. इस मुकाबले का लुत्फ आप स्पोर्ट्स-18 और कलर्स कॉम्प्लेक्स चैनल्स पर उठा सकते हैं. 

इन भाषाओं में की जाएगी कमेंट्री
यहां मैच की कमेंट्री इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा में की जाएगी. वहीं, अगर आप मोबाइल पर इस मुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो इसका लाइव प्रसारण जियो सिनेमा एप पर किया जाएगा. यहां मुकाबले की कमेंट्री इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा के साथ ही भोजपुरी और पंजाबी में भी की जाएगी. इसके लिए आपको किसी भी तरह की सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. 

ये भी पढ़ेंः IND vs ENG: टीम इंडिया को भारी न पड़ जाए ये 3 कमियां, तीसरे मैच में होगा असली 'टेस्ट'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़