IND vs ENG: भारत के लिए खुशखबरी, तीसरे टेस्ट में हो सकती है रवींद्र जडेजा की वापसी

IND vs ENG: गुरुवार 15 फरवरी से राजकोट में भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले की शुरुआत होने जा रही है. इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक गुड न्यूज सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की तीसरे मुकाबले में वापसी हो सकती है. चोट की वजह से जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा मैच नहीं खेल पाए थे. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 14, 2024, 11:51 AM IST
  • तीसरे मैच में खेल सकते हैं रवींद्र जडेजा
  • पहली पारी में बनाए थे 87 रन
IND vs ENG: भारत के लिए खुशखबरी, तीसरे टेस्ट में हो सकती है रवींद्र जडेजा की वापसी

नई दिल्लीः IND vs ENG: गुरुवार 15 फरवरी से राजकोट में भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले की शुरुआत होने जा रही है. इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक गुड न्यूज सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की तीसरे मुकाबले में वापसी हो सकती है. चोट की वजह से जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा मैच नहीं खेल पाए थे. 

तीसरे मैच में खेल सकते हैं रवींद्र जडेजा
बहरहाल, अब जो खबर निकल कर सामने आ रही है, उसके मुताबिक रवींद्र जडेजा तीसरे मुकाबले में खेल सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जडेजा ने मंगलवार 13 फरवरी को टीम के साथ राजकोट में ट्रेनिंग ली है. ऐसे में अगर उनकी टीम में वापसी होती है, तो टीम इंडिया को मिडिल ऑर्डर के लिए एक शानदार प्लेयर मिल जाएगा. 

पहली पारी में बनाए थे 87 रन
बता दें कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर पहले ही चोट की वजह तीसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं. रवींद्र जडेजा भी चोटिल थे. इसी वजह से वे इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला नहीं खेल पाए थे. जडेजा के अलावा केएल राहुल भी चोट की वजह से दूसरा मैच नहीं खेले थे. बात अगर पहले मैच में जडेजा के प्रदर्शन की करें, तो उन्होंने पहली पारी में 87 रन बनाए थे. पहली पारी की गेंदबाजी में जडेजा ने 88 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे. वहीं, दूसरी पारी में 131 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे. 

25 जनवरी से शुरू हुई है टेस्ट सीरीज 
गौरतलब है कि भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 जनवरी से हुई है. सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से खेला गया था. इसमें भारत को 106 रनों से शानदार जीत मिली थी. इस जीत के बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है.  

ये भी पढ़ेंः भारत के सबसे उम्रदराज क्रिकेटर दत्ताजीराव गायकवाड़ का हुआ निधन, 12 दिनों से लड़ रहे थे जिंदगी और मौत की जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़