IND vs NED: क्या बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-नीदरलैंड मुकाबला? जानें लेटेस्ट अपडेट

IND vs NED: आज यानी 12 नवंबर को टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. इस दौरान भारत का सामना बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में नीदरलैंड से होगा. मुकाबले की शुरुआत दोपहर 2 बजे से होगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. टूर्नामेंट में टीम इंडिया अभी तक अजेय रही है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 12, 2023, 10:35 AM IST
  • टूर्नामेंट में भारत का आखिरी मुकाबला
  • नीदलैंड को 6 मुकाबलों में मिली है हार
IND vs NED: क्या बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-नीदरलैंड मुकाबला? जानें लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्लीः IND vs NED: आज यानी 12 नवंबर को टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. इस दौरान भारत का सामना बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में नीदरलैंड से होगा. मुकाबले की शुरुआत दोपहर 2 बजे से होगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. टूर्नामेंट में टीम इंडिया अभी तक अजेय रही है. 

टूर्नामेंट में भारत का आखिरी मुकाबला
भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अभी तक अपने 8 मुकाबले खेल चुकी है और इन सभी मैचों में भारत को जीत मिली है. इस बेहतरीन परफॉर्मेंस की बदौलत टीम इंडिया प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर काबिज है. इसके अलावा आज देश में दिवाली का त्योहार है. ऐसे में भारत इस मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल करना चाहेगा. 

नीदलैंड को 6 मुकाबलों में मिली है हार
वहीं, नीदरलैंड टूर्नामेंट में अपने 8 मैच खेल चुकी है. इनमें उसे महज 2 मैचों में ही जीत मिली है, जबकि 6 मैचों में हार. अपनी इस निराशाजनक प्रदर्शन के बदौलत नीदरलैंड प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है. ऐसे में नीदरलैंड भी इस मैच में जीत हासिल खुद की स्थिति अच्छी करनी चाहेगी. लिहाजा भारत-नीदरलैंड मुकाबला रोमांचक होने वाला है. 

कैसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम
इसी बीच फैंस को बेंगलुरु के मौसम की चिंता सताने लगाने लगी है. क्योंकि बेंगलुरु के इसी मैदान पर टूर्नामेंट में भारत-न्यूजीलैंड का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. ऐसे में फैंस को ये चिंता सता रही है कि कहीं भारत-नीदरलैंड मैच में भी बारिश विलेन तो नहीं बनेगी. आइए जानते हैं. 

16 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा तापमान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मैच के दौरान बेंगलुरु में आंशिक रूप से धूप रहेगी. बारिश की संभावना सिर्फ तीन फीसदी है. ऐसे में भारत-नीदरलैंड मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ने वाला नहीं है. आसमान में बादल छाए रहने की संभावना 18 फीसदी है. इसके अलावा बेंगलुरु का तापमान 16 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है. 

ये भी पढ़ेंः दक्षिण अफ्रीकी प्लेयर बोले- 'ऑस्ट्रेलिया के पास सेमीफाइलन जीतने का अनुभव...', क्या फिर चोक कर जाएंगे प्रोटियाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़