IND vs AUS 3rd T20: निर्णायक मैच में रोहित शर्मा बाहर करेंगे ये युवा! जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दूसरी तरफ कंगारू टीम भी अपनी प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकती हैं. टीम में नाथन एलिस की वापसी हो सकती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 11:08 PM IST
  • हर्षल की जगह भुवी की वापसी संभव
  • आरोन फिंच भी बदल सकते हैं प्लेइंग 11
IND vs AUS 3rd T20: निर्णायक मैच में रोहित शर्मा बाहर करेंगे ये युवा! जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी. भारत की ओर से प्लेइंग 11 क्या होगी, इसे लैकर फैंस में गहमागहमी है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन/युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल/दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार.

ऑस्ट्रेलिया- कैमरन ग्रीन, आरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, जोश इंगलिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), जोश हेजलवुड, एडम जाम्पा, नाथन एलिस/सीन एबॉट, पैट कमिंस.

हर्षल की जगह भुवी की वापसी संभव

अनुमान है कि टीम मैनेजमेंट हर्षल पटेल की जगह भुवनेश्वर कुमार को फिर से प्लेइंग 11 में आजमा सकता हैं. टीम इंडिया के लिए हर्षल नागपुर में भी खर्चीले साबित हुए और 2 ओवर में 32 रन दे डाले. भुवनेश्वर को अनुभव के आधार पर फिर से टीम इंडिया का हिस्सा बनाया जा सकता है जो नागपुर टी20 से बाहर थे. 

वहीं राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में दीपक चाहर को मौका दे सकते हैं. हालांकि दीपक चाहर को वापस लाने के लिए चहल को बाहर बिठाना पड़ेगा. नागपुर में जब मैच टाइट स्थिति में था तब कार्तिक ने 2 गेंदों पर 10 रन बनाकर टीम को चार गेंद पहले ही जीत दिला दी थी. ऐसे में उन्हें बाहर करना आसान नहीं होगा. लिहाजा रिषभ पंत को फिर से बेंच पर बैठना पड़ सकता है. 

फिंच भी बदल सकते हैं प्लेइंग 11

दूसरी तरफ कंगारू टीम भी अपनी प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकती हैं. टीम में नाथन एलिस की वापसी हो सकती हैं. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए मेक्सवेल की फॉर्म सिरदर्द बन गई है. रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम जब हैदराबाद के मैदान पर भिड़ेंगी तो सबसे ज्यादा नजरें बादलों की ओर रहेंगी. हैदराबाद में रविवार को बारिश के पर्याप्त आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार शनिवार रात हैदराबाद में तेज बारिश हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- धोनी ने क्यों कहा था मैच हारे तो ठीकरा मुझपर फोड़ा जाएगा? 2007 T20 World Cup के सबसे बड़े किस्से का 15 साल बाद खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़