गुजरात के खिलाफ मुबंई के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगी टीम में जगह? जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग में आज काफी अहम मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल 2023 का 35वां मैच पिछले साल की विजेता टीम गुजरात टाइटंस और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इस मैच में सबसे बड़ा सवाल यह हैं कि पिछले मैच में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन ना कर पाने के कारण क्या अर्जुन तेंदुलकर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 02:33 PM IST
  • प्लेइंग इलेवन में अर्जुन को लेकर सस्‍पेंस बरकरार
  • पिछले मैच में एक ओवर में दिए 31 रन
गुजरात के खिलाफ मुबंई के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगी टीम में जगह? जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

GT vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग में आज काफी अहम मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल 2023 का 35वां मैच पिछले साल की विजेता टीम गुजरात टाइटंस और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. यह मैच गुजरात टाइटंस के होम ग्राउंड स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा. गुजरात पिछले साल की तरह इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है तो वहीं मुंबई का यह सीजन उतना अच्छा नहीं रहा हैं. इस मैच में सबसे बड़ा सवाल यह हैं कि पिछले मैच में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन ना कर पाने के कारण क्या अर्जुन तेंदुलकर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं.
 
अर्जुन ने एक ओवर में दिए 31 रन
आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने अपना डेब्यू मैच खेला. पिछले दो मैचों में अर्जुन ने शानदार गेंदबाजी की. लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ तीसरे मैच में वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. इस मैच में अर्जुन ने पहले 2 ओवर काफी सही डाले, लेकिन अपने तीसरे ओवर में अर्जुन तेंदुलकर ने 1 ओवर में कुल 31 रन दे दिए. इस तरह वह एक ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले मुंबई के पहले गेंदबाज बने. अर्जुन तेंदुलकर के इस ओवर के बाद से ही पंजाब ने अक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवर में 96 रन बनाए.

कप्तान रोहित देना चाहेंगे मौका
मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह बहुत बड़ा सवाल हैं कि अभी अर्जुन तेंदुलकर को गुजरात टाइंटस के खिलाफ मौका दिया जाए या फिर उनकी जगह किसी और को मैदान में उतारा जाए. पिछले मैच में इतनी पिटाई होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर अभी काफी प्रेशर में होंगे और अगर पिछले मैच के प्रदर्शन के आधार पर अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिलता है तो वह और ज्यादा प्रेशर में आ जाएंगे. इसलिए रोहित उनको गुजरात के खिलाफ उतारना चाहेंगे ताकि वह दबाव को झेलकर अच्छा प्रदर्शन कर सकें. कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह काफी मुश्किल फैसला होगा.

गुजरात बनाम मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन
मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11:
रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ
गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (w), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: हैदराबाद पर जीत का इस खास अंदाज में डेविड वॉर्नर ने मनाया जश्न, लोगों को याद आई दो साल पहले की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़