PBKS vs LSG: लखनऊ की टीम को लगा बड़ा झटका, मोहाली में मैच जिताने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल, जानें ताजा अपेडट

Marcus Stoinis, PBKS vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 38वां मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया जहां पर लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने इस सीजन की पहली भिड़ंत में मिली हार का बदला लिया. पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए 257 रन बनाए, जिसका पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की टीम 201 रन ही बना सकी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2023, 02:51 PM IST
  • मोहाली में बल्ले और गेंद से छाये स्टॉयनिस
  • उंगली में चोट के बाद मैच से होना पड़ा बाहर
PBKS vs LSG: लखनऊ की टीम को लगा बड़ा झटका, मोहाली में मैच जिताने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल, जानें ताजा अपेडट

Marcus Stoinis, PBKS vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 38वां मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया जहां पर लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने इस सीजन की पहली भिड़ंत में मिली हार का बदला लिया. पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए 257 रन बनाए, जिसका पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की टीम 201 रन ही बना सकी.

स्टॉयनिस के दम पर जीती लखनऊ

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने 56 रनों से जीत हासिल कर अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया. लखनऊ की इस जीत में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ने अहम भूमिका निभाई जिन्होंने पहले 40 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्कों के दम पर 72 रनों की पारी खेली तो वहीं पर गेंदबाजी के दौरान पहले ही ओवर में शिखर धवन का विकेट लेकर पंजाब किंग्स को बैकफुट पर धकेल दिया.

चोट को लेकर स्टॉयनिस ने खुद किया खुलासा

मार्कस स्टॉयनिस अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और शायद ज्यादा घातक साबित होते लेकिन उनके दूसरे ओर के दौरान जब अथर्व तायडे ने सामने की तरफ शॉट खेला तो गेंद रोकने के प्रयास में अपनी इंडेक्स फिंगर चोटिल कर बैठे और आगे खेलना जारी नहीं रख सके. मार्कस स्टॉयनिस की चोट के चलते नतीजे में भले ही फर्क नहीं पड़ा हो लेकिन लखनऊ की टीम के आगे सफर के लिए मुश्किलें जरूर खड़ी हो सकती हैं.

मैच के बाद जब स्टॉयनिस को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया तो उनसे बात भी की गई और उनकी चोट को लेकर सवाल किया गया. इस पर जवाब देते हुए स्टॉयनिस ने बताया कि अभी तो उंगली बेहतर लग रही है लेकिन बाद में स्कैन के लिए जाना पड़ेगा ताकि चोट की गंभीरता को समझा जा सके.

कैसे स्टॉयनिस ने की आतिशी बल्लेबाजी

गौरतलब है कि मार्कस स्टॉयनिस ने आयुष बडौनी (43) के साथ तीसरे विकेट के लिए महज 46 गेंदों में 89 रन की साझेदारी की जिसके चलते मैच का रुख पूरी तरह से लखनऊ के पक्ष में चला गया. लखनऊ की टीम ने 257 रन का स्कोर खड़ा किया.

अपनी पारी को लेकर स्टॉयनिस ने कहा कि उन्होंने अपना नैचुरल क्रिकेट खेला और बल्लेबाजी के दौरान 250 या उससे ज्यादा के स्कोर के बारे में नहीं सोच रहे थे. स्टॉयनिस ने इस दौरान लखनऊ और मोहाली की पिच के बीच एकदम अलग नेचर पर भी बात की और कहा कि यहां रन बनाना आसान है जबकि लखनऊ की पिच काफी धीमी है.

इसे भी पढ़ें- KKR vs GT: कोलकाता के लिए मुश्किल हुई प्लेऑफ की राह, फिर भी परेशान नहीं सहायक कोच, बताया आगे का प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़