IPL 2023 Opening Ceremony: ओपनिंग सेरेमनी में नजर आएंगे ये सितारे, जानें कब और कहां होगा लाइव प्रसारण

IPL 2023 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के आगाज के लिये स्टेज सेट हो गया है जो कि कोरोना काल के बाद भारत लौट रहा है.  15वें सीजन में डेब्यू करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने सभी को चौंका दिया और राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में मात देकर जीत हासिल की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 01:24 PM IST
  • ओपनिंग सेरेमनी में नजर आएंगी ये मशहूर हस्तियां
  • जानें कब और कहां आयोजित होगी ओपनिंग सेरेमनी
IPL 2023 Opening Ceremony: ओपनिंग सेरेमनी में नजर आएंगे ये सितारे, जानें कब और कहां होगा लाइव प्रसारण

IPL 2023 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के आगाज के लिये स्टेज सेट हो गया है जो कि कोरोना काल के बाद भारत लौट रहा है.  15वें सीजन में डेब्यू करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने सभी को चौंका दिया और राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में मात देकर जीत हासिल की. 16वें सीजन के साथ ही बीसीसीआई एक बार फिर से होम और अवे फॉर्मेट को वापस लाने जा रही है. पूरे टूर्नामेंट को 5-5 टीमों के दो ग्रुप में बांटा गया है और हर टीम को 14 लीग मैचों में शिरकत करनी है, जिसमें से 7 मैच अपने होम ग्राउंड और 7 बाहर खेलने हैं.

ओपनिंग सेरेमनी में नजर आएंगी ये मशहूर हस्तियां

उल्लेखनीय है कि 16वें सीजन के दौरान 12 शहरों में 52 दिन तक इस टूर्नामेंट की मेजबानी की जाएगी. 31 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी शुक्रवार को खेले जाने वाले पहले मैच के साथ ही आयोजित की जाएगी. फैन्स जितनी बेसब्री से इस टूर्नामेंट का इंतजार करते हैं ठीक उसी तरह से इसके ओपनिंग सेरेमनी को भी देखने की चाहत रखते हैं.

हर बार की तरह इस बार के ओपनिंग सेरेमनी में भी बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों का तड़का लगने वाला है जिसमें मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया, कैटरीना कैफ समेत टाइगर श्रॉफ भी परफॉर्म करते नजर आ सकते हैं.

जानें कब और कहां आयोजित होगी ओपनिंग सेरेमनी

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले आयोजित की जाएगी, जिसका आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया जाएगा. आईपीएल के 16वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी शाम 6:30 बजे से शुरू होगी, जिसका लाइव प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखने को मिलेगा तो वहीं पर मोबाइल और लैपटॉप पर देखने के इच्छुक यूजर्स इसके लिये जियो सिनेमा के एप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: चोटिल हो गये हैं धोनी! ओपनिंग मैच से पहले फिटनेस ने बढ़ाई चेन्नई की टेंशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़