IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, बीच टूर्नामेंट में टीम से बाहर हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 51वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाएगा. इसी बीज गुजरात की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. गुजरात टाइटंस के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश लिटिल टीम से बाहर हो गए हैं और वे अपने स्वदेश लौट गए हैं. ऐसे में उनके अगले कम से कम तीन मैचों में नहीं खेलने की उम्मीद जताई जा रही है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : May 7, 2023, 11:45 AM IST
  • जीटी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ने दी जानकारी
  • जानें किस वजह से स्वदेश गए जोश लिटिल
IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, बीच टूर्नामेंट में टीम से बाहर हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी

नई दिल्लीः IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 51वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाएगा. इसी बीज गुजरात की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. गुजरात टाइटंस के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश लिटिल टीम से बाहर हो गए हैं और वे अपने स्वदेश लौट गए हैं. ऐसे में उनके अगले कम से कम तीन मैचों में नहीं खेलने की उम्मीद जताई जा रही है. 

जीटी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ने दी जानकारी 
इस बात की जानकारी खुद गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने ही है. विक्रम सोलंकी ने कहा, 'हम जोश लिटिल को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं. क्योंकि वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज में अपने देश आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं. उनका अभी तक का टाटा इंडियन प्रीमियर लीग में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद हम उनकी दोबारा टीम में वापसी को लेकर काफी उत्सुक हैं.'

किस वजह से स्वदेश गए जोश लिटिल
दरअसल, आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है और इस सीरीज में जोश लिटिल आयरलैंड टीम का हिस्सा हैं. इस वजह से उन्हें वापस स्वदेश लौटना पड़ा है. सीरीज का पहला मुकाबला 9 मई को होना है. दूसरा मैच 12 तो तीसरा मैच 14 मई को खेला जाएगा. 

14 मई के बाद टीम में लौटने की है उम्मीद 
हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि जोश लिटिल 14 मई के बाद फिर से गुजरात टाइटंस के साथ जुड़ जाएंगे. इस बात की पुष्टि खुद विक्रम सोलंकी की ओर से दिए गए बयानों में की गई है. 

शानदार है टीम का प्रदर्शन 
बात अगर गुजरात टाइटंस की आईपीएल 2023 में अभी तक के प्रदर्शन की करें, तो टीम ने टूर्नामेंट का आगाज ही जीत के साथ किया था. गुजरात की टीम अभी तक आईपीएल में अपने कुल 10 मैच खेल चुकी है. इनमें उसे 7 मैचों में जीत मिली है, तो तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात टाइटंस आईपीएल  2023 के प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर काबिज है. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: रोहित शर्मा ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, करियर पर ऐसा दाग लगा, जिसे छुड़ाना बेहद मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़