KKR vs LSG Dream 11: कोलकाता-लखनऊ की भिड़ंत में बदल सकते हैं अपनी किस्मत, Fantasy apps पर ये प्लेयर्स जिता सकते हैं करोड़ों

प्लेऑफ में पहुंचने की धुंधली उम्मीदों को पूरा करने के इरादे से शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम एक-दूसरे से भिड़ेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2023, 12:54 PM IST
  • जानें कैसे अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है कोलकाता
  • जानें कैसा रहेगा ईडन गार्डन्स की पिच का मिजाज
KKR vs LSG Dream 11: कोलकाता-लखनऊ की भिड़ंत में बदल सकते हैं अपनी किस्मत, Fantasy apps पर ये प्लेयर्स जिता सकते हैं करोड़ों

KKR vs LSG Dream 11: प्लेऑफ में पहुंचने की धुंधली उम्मीदों को पूरा करने के इरादे से शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम एक-दूसरे से भिड़ेंगी. जहां पर लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम जीत हासिल कर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी तो वहीं पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बड़ी जीत की तलाश करेगी, ताकि 2 अंक लेने के साथ-साथ अपना नेट रन रेट भी बेहतर कर सके.

जानें कैसे अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है कोलकाता

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फिलहाल 13 मैचों में 12 अंक हासिल कर पाई है और उसे एक बड़ी जीत की दरकार है ताकि 2 अंक लेकर न सिर्फ 14 तक पहुंचे बल्कि नेट रन रेट के मामले में भी बाकियों से बेहतर हो सके. हालांकि ऐसा होने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को न सिर्फ चमत्कार की जरूरत है बल्कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए भाग्य के साथ की भी दरकार है.

ऐसे में फैन्स को यहां पर एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है और जो फैन्स फैंटेसी एप पर दांव लगाकर इनाम जीतने की कोशिश करते हैं वो इस मैच के दौरान इन खिलाड़ियों पर नजर रख सकते हैं.

मैच से जुड़ी सारी जानकारियां

मैच: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स, मैच 67, आईपीएल 2023

दिनांक और समय: 19 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: ईडन गार्डन्स, कोलकाता

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स की पिच रिपोर्ट

यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा जहां कि पिच काफी स्पोर्टिव है, जो बल्लेबाजों और गेंदबाजों की मदद करता है. ऑफर पर टर्न और बाउंस के कारण स्पिनरों ने यहां गेंदबाजी की है. यहां पर 170 रन स्कोर है.

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- मार्कस स्टोइनिस

उपकप्तान काइल मेयर्स

विकेटकीपर - क्विंटन डिकॉक

बल्लेबाज- नितीश राणा, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर - शार्दुल ठाकुर, क्रुणाल पांड्या, आंद्रे रसेल

गेंदबाज - वरुण चक्रवर्ती, अमित मिश्रा, आवेश खान

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स: संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11: रहमानुल्लाह गुरबाज, जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा.

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग 11: काइल मेयर्स, क्विंटन डिकॉक, प्रेरक मांकड़, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, आवेश खान.

इसे भी पढ़ें- SRH vs RCB: आखिरकार खत्म हो गया हर प्रारूप से कोहली के शतकों का सूखा, जीत के बाद जानें क्या बोले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़