INDvsENG 2nd ODI: बल्ले से शोर मचाने के बाद KL Rahul ने बंद किये कान, फिर खुद किया खुलासा

राहुल ने शतक लगाने के बाद अपने दोनों कान बंद कर दिए. लोग इसे घमंड का सूचक मान रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि केएल राहुल ने उन लोगों को जवाब दिया है जो पिछले कुछ दिनों से उनकी आलोचना कर रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 08:57 PM IST
  • केएल राहुल ने जड़ा शतक
  • कुछ दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे राहुल
INDvsENG 2nd ODI: बल्ले से शोर मचाने के बाद KL Rahul ने बंद किये कान, फिर खुद किया खुलासा

पुणे: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे (Second ODI) में शानदार शतक जड़ने वाले केएल राहुल (KL Rahul) ने इस अंदाज में जश्न मनाया कि सोशल मीडिया पर लोग इसका दूसरा मतलब निकालने लगे. राहुल ने शतक लगाने के बाद अपने दोनों कान बंद कर दिए.

लोग इसे घमंड का सूचक मान रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि केएल राहुल ने उन लोगों को जवाब दिया है जो पिछले कुछ दिनों से उनकी आलोचना कर रहे थे.

केएल राहुल ने खुद दिया जवाब

भारत की पहली पारी खत्म होने के बाद जब के एल राहुल को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कान बंद करने के पीछे की कहानी बताई. राहुल ने किसी भी प्रकार के अहंकार से इनकार करते हुए कहा कि मैने कान इसलिये बंद किये ताकि आसपास के शोर को कम किया जा सके, इसके पीछे किसी को निशाने पर लेने की कोई मंशा नहीं थी.

शतकवीर केएल राहुल ने कहा कि मेरासेलिब्रेशन) शोर को खामोश करने के लिए था, इसका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था. कुछ लोग होते हैं जो आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं, कई बार उनपर ध्यान देने की जरूरत नहीं होती. इसलिए ये संदेश था शोर को खत्म करने लिए.  

ये भी पढ़ें- INDvs ENG: भारत फिर हुआ खराब अंपायरिंग का शिकार, दिए गए कई गलत निर्णय

कुछ दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे राहुल

आपको बता दें कि केएल राहुल कई दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. इंग्लैंड के खिलाफ T-20 में वे बुरी तरह नाकाम साबित हुए. हालांकि वनडे सीरीज में राहुल का बल्ला चमका और उन्होंने पहले वनडे में अर्धशतक और दूसरे वनडे में शतक जड़ा.

दूसरे वनडे में केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में शतकीय पारी खेली. उन्होंने 114 गेंदों में 108 रन बनाए जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे. उन्होंने अपने 5वें शतक की बदौलत टीम इंडिया (Team India) के स्कोर को 50 ओवर में 336/6 तक पहुंचाने में मदद की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़