IND vs SA Highlights: आखिरी ओवर के रोमांच में जीता साउथ अफ्रीका, सेमीफाइनल में लगभग जगह पक्की

IND vs SA Live Score Updates Commentary: 8वें टी20 विश्वकप के 9वें दिन इस टूर्नामेंट का दूसरा ट्रिपल हेडर देखने को मिलने जा रहा है जहां पर ग्रुप-2 से जिम्बाब्वे-बांग्लादेश के मैच में बांग्लादेश तो वहीं पर पाकिस्तान-नीदरलैंड्स के मैच में पाकिस्तान की टीम ने जीत हासिल की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 08:08 PM IST
  • सुपर संडे में रविवार को खेले जाएंगे 3 मैच
  • ग्रुप-2 की सभी टीमें आज मैदान पर
IND vs SA Highlights: आखिरी ओवर के रोमांच में जीता साउथ अफ्रीका, सेमीफाइनल में लगभग जगह पक्की
Live Blog

IND vs SA Highlights Commentary: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे 8वें टी20 विश्वकप का 9वां दिन एक बार फिर से ट्रिपल हेडर साबित होने जा रहा है, जहां पर ग्रुप-2 की 6 टीमें रविवार को अंकतालिका में अपनी जोर-आजमाइश करती नजर आ रही है. इसके तहत रविवार का पहला मैच जिम्बाब्वे और बांग्लादेश की टीम के बीच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला गया जिसमें आखिरी गेंद के रोमांच में बांग्लादेश की टीम ने 3 रन से जीत हासिल की, तो वहीं पर पर्थ के मैदान पर पाकिस्तान और नीदरलैंड्स की टीम के बीच खेले गये मैच में पाकिस्तान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की.

वहीं सुपर संडे का आखिरी मैच भारत और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 133 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को आखिरी ओवर के रोमांच में हासिल कर लिया.

IND vs SA LIVE Commentary Broadcast: 

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है श्रीलंका, देखें कितना उलझा है अंक तालिका का समीकरण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

30 October, 2022

  • 20:00 PM

    IND vs SA Live Score updates: 20वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार को 6 रन बचाने की जिम्मेदारी दी गई जो कि काफी मुश्किल लग रहा था. साउथ अफ्रीका की टीम ने 2 गेंद पहले ही इसे हासिल कर लिया और 5 विकेट से भारत को मात दी. इस जीत के साथ ही साउथ अफ्रीका की टीम टेबल टॉपर बन गई और अब विश्वकप में पाकिस्तान की उम्मीदें खत्म हो गई हैं.

  • 19:55 PM

    IND vs SA Live Score updates: 19वें ओवर के लिये मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने आये, जिनकी पहली ही गेंद पर मिलर ने चौका लगाया और अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. मिलर ने 40 गेंदों में ये फिफ्टी पूरी की. इस ओवर से 6 रन आये और अब साउथ अफ्रीका को जीत के लिये 6 गेंद पर 6 रन की दरकार रह गई है.

  • 19:47 PM

    IND vs SA Live Score updates: यहां पर अश्विन को गेंदबाजी का जिम्मा दिया गया है जिन पर मिलर ने पहली ही गेंद पर सामने की दिशा में छक्का लगाया तो वहीं पर दूसरी गेंद को ऑन साइड की दिशा में छक्का जड़ दिया. चौथी गेंद पर स्टब्स एलबीडब्ल्यू होकर वापस लौटे. इस ओवर के बाद साउथ अफ्रीका को जीत के लिये 12 गेंद पर 12 रन की दरकार रह गई है.

  • 19:43 PM

    IND vs SA Live Score updates: 18वें ओवर के लिये अर्शदीप सिंह गेंदबाजी करने आये हैं जिनकी तीसरी गेंद पर स्टब्स ने चौका लगाया. अब साउथ अफ्रीकी टीम को जीत के लिये 18 गेंद में 25 रन की दरकार रह गई है.

  • 19:42 PM

    IND vs SA Live Score updates: साउथ अफ्रीका को जीत के लिये 24 गेंद में 32 रन की दरकार है.

  • 19:32 PM

    IND vs SA Live Score updates: 16वें ओवर के लिये हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने आये हैं जिन्होंने चौथी गेंद पर मार्करम (52) को सूर्यूकुमार के हाथों कैच कराकर वापस पवेलियन भेज दिया. 16 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 102/4 हो गया है.

  • 19:27 PM

    IND vs SA Live Score updates: अर्शदीप सिंह 15वां ओवर करने आये हैं जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 गेंद फेंकी लेकिन चौथी गेंद पर मार्करम ने डीप मिड विकेट में चौका लगाया और पांचवी गेंद पर 2 रन लगाकर अर्धशतक पूरा किया. मार्करम ने 38 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. 15 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 95/3 हो गया है.

  • 19:24 PM

    IND vs SA Live Score updates: अश्विन 14वां ओवर करने आये हैं जिनकी पहली ही गेंद पर मिलर ने 104 मीटर का छक्का लगाया और मिलर ने आखिरी गेंद पर भी छक्का लगाया. इस ओवर से 17 रन आये जिसकी वजह से साउथ अफ्रीका की टीम का स्कोर 14 ओवर के बाद 85/3 हो गया है.

  • 19:19 PM

    IND vs SA Live Score updates: 13वें ओवर में रोहित शर्मा विकेट लेने के लिये शमी को वापस लेकर आये, जिन्होंने इस ओवर में सिर्फ 3 रन दिये. भारतीय टीम के लिये इस ओवर में रन आउट का भी मौका था लेकिन रोहित विकेट पर गेंद नहीं मार सके. 13 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 68/3 हो गया है.

  • 19:15 PM

    IND vs SA Live Score updates: 12वें ओवर में अश्विन फिर से गेंदबाजी करने आये जिनकी दूसरी ही गेंद पर मार्करम ने आगे बढ़कर सामने की दिशा में चौका लगाया. पांचवी गेंद पर विराट कोहली ने मार्करम का एक आसान सा कैच टपका दिया और जीवनदान दे दिया. इस ओवर से 9 रन आये, जिसके चलते साउथ अफ्रीका की टीम का स्कोर 65/3 हो गया है.

  • 19:07 PM

    IND vs SA Live Score updates: 11वें ओवर में हार्दिक पांड्या अपना तीसरा ओवर फेंकने आये जिनकी पहली गेंद पर मार्करम ने 2 रन लिये तो वहीं दूसरी गेंद पर  बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर 4 रन चले गये. मिलर ने भी चौथी गेंद पर हाथ खोला और चौका जड़ दिया. इस ओवर से 16 रन आये. 11 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 56/3 हो गया है.

  • 19:03 PM

    IND vs SA Live Score: 10वें ओवर के लिये अश्विन गेंदबाजी करने आये हैं, जिनकी 6 गेंदों पर 5 रन दिये. 10 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 40/3 हो गया है.

  • 18:59 PM

    IND vs SA Live Score: 9वें ओवर के लिये हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने आये हैं, जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 2 रन दिये. 9 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 35/2 हो गया है.

  • 18:54 PM

    IND vs SA Live Score: 8वें ओवर के लिये मोहम्मद शमी वापस आये जिनकी दूसरी गेंद पर विकेट की बड़ी अपील हुई. अंपायर ने नॉट आउट करार दिया लेकिन शमी रिव्यू के लिये गये. रिप्ले में बैट पैड होने की वजह से फैसला बल्लेबाज के पक्ष में गया. 8वें ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 33/3 हो गया है.

  • 18:48 PM

    IND vs SA Live Score: हार्दिक पांड्या 7वां ओवर फेंकने आये हैं जिन्होंने किफायती गेंदबाजी जारी रखी, लेकिन 5वीं गेंद पर मार्करम ने चौका लगाया. 7वें ओवर से 8 रन आये और साउथ अफ्रीका का स्कोर 32/3 हो गया है.

  • 18:43 PM

    IND vs SA Live Score: पावरप्ले का आखिरी ओवर लेकर मोहम्मद शमी आये हैं, जिन्होंने चौथी गेंद पर तीसरा झटका लिया और टेंबा बावुमा को वापस पवेलियन भेज दिया. 6 ओवर के बाद साउथ अफ्रीकी टीम का स्कोर 24/3 हो गया है.

  • 18:38 PM

    IND vs SA Live Score: भुवनेश्वर कुमार को लगातार तीसरा ओवर फेंकने के लिये बुलाया गया है. जिन्होंने फिर से किफायती गेंदबाजी करते हुए पहली 5 गेंदों में सिर्फ 2 रन दिये. हालांकि आखिरी गेंद पर बावुमा बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में गये और बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर गेंद पीछे की दिशा में छक्का लगाया. 5 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका की टीम का स्कोर 21/2 हो गया है.

  • 18:34 PM

    IND vs SA Live Score: चौथे ओवर के लिये अर्शदीप सिंह वापसी कर रहे हैं, जिनकी तीसरी गेंद पर मार्करम ने पारी का दूसरा चौका लगाया. 4 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका की टीम का स्कोर 13/2 हो गया है.

  • 18:29 PM

    IND vs SA Live Score: तीसरे ओवर के लिये भुवनेश्वर कुमार ने फिर से कमान संभाली और शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 2 रन दिये. 3 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 9/2 हो गया है.

  • 18:24 PM

    IND vs SA Live Score: अर्शदीप सिंह पारी का दूसरा ओवर लेकर आये हैं, जिन्होंने पहली ही गेंद पर डिकॉक को राहुल के हाथों कैच कराकर वापस पवेलियन भेजा. वहीं तीसरी गेंद पर राइली रूसो भी बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौटे. एलबीडब्लयू की अपील पर अंपायर ने नॉट आउट करार दिया था लेकिन रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और फैसला भारतीय टीम के पक्ष में गया. मार्करम ने आते ही डीप मिड विकेट पर चौका लगाकर अपना खाता खोला. 2 ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 7/2 हो गया है.

  • 18:14 PM

    IND vs SA Live Score: भारतीय टीम के लिये भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी का आगाज करने आये हैं जिनके पहले ओवर में डिकॉक और बावुमा ने 3 रन बटोरे. पहले ओवर के बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 3/0 हो गया है.

  • 18:11 PM

    IND vs SA Live Score: साउथ अफ्रीका के लिये लुंगी एंगिडी ने सबसे बेहतरीन गेंदबाजी की और 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. एनरिच नॉर्खिया ने 4 ओवर में 23 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वेन पार्नेल ने भी बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये.

  • 18:02 PM

    IND vs SA Live Score: नॉर्खिया पारी का आखिरी ओवर करने आये जिन्होंने अपने आखिरी ओवर में 6 रन देकर एक विकेट चटकाया. इसके चलते भारतीय टीम का स्कोर 133/9 हो गया है. साउथ अफ्रीका की टीम को जीत के लिये 134 रन की दरकार है.

  • 18:00 PM

    IND vs SA Live Score: भुवनेश्वर कुमार ने तीसरी गेंद पर एक रन लेकर स्ट्राइक सूर्यकुमार को दी, जिन्होंने चौथी गेंद पर ही 2 रन लिये. पांचवी गेंद पर सूर्यकुमार यादव भी कैच थमाकर वापस पवेलियन लौट गये. सूर्यकुमार यादव ने 40 गेंदों का सामना किया जिसमें 68 रनों की पारी खेली. 

  • 17:57 PM

    IND vs SA Live Score: 19वें ओवर के लिये पार्नेल गेंदबाजी करने आये, जिन्होंने पहली ही गेंद पर उठाकर मारने की कोशिश की और रबाडा को कैच थमाकर वापस पवेलियन लौटे.

  • 17:56 PM

    IND vs SA Live Score: 18वें ओवर के लिये कगिसो रबाडा अपना आखिरी ओवर लेकर आये जिसमें सूर्यकुमार के एक चौके की बदौलत भारतीय टीम ने 9 रन बटोरे. 18 ओवर के बाद भारत का स्कोर 124/6 हो गया है.

  • 17:48 PM

    IND vs SA Live Score: 17वें ओवर के लिये केशव महाराज गेंदबाजी करने आये हैं और पहली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने एक रन लेकर स्ट्राइक बदली. सूर्यकुमार यादव ने आखिरी दो गेंदों पर 2 चौके लगाकर ओवर से 10 रन बटोरे और 17 ओवर के बाद भारत का स्कोर 115/6 हो गया है.

  • 17:45 PM

    IND vs SA Live Score: कार्तिक 15 गेंद में 6 रन बनाकर आउट हुए, जिनके बाद रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी करने के लिये आये हैं. तीसरी गेंद पर 2 रन लेकर अश्विन ने अपना खाता खोला. पार्नेल का सफल ओवर जिसमें एक विकेट और 4 रन आये. 16 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 105/6 हो गया है.

  • 17:42 PM

    IND vs SA Live Score: 16वें ओवर के लिये वेन पार्नेल गेंदबाजी करने आये जिन्होंने पहली ही गेंद पर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन रूसो ने बेहतरीन कैच पकड़कर भारतीय टीम को छठा झटका दिया.

  • 17:39 PM

    IND vs SA Live Score: 15वें ओवर में एंगिडी अपने स्पेल का आखिरी ओवर फेंकने आये हैं जिसकी पहली गेंद पर सूर्यकुमार ने बैकवर्ड लेग की दिशा में छक्का लगाया. चौथी गेंद पर सूर्यकुमार ने स्ट्रेट ड्राइव खेलकर 4 रन बटोरे और महज 30 गेंद में सूर्यकुमार यादव ने इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरा शतक पूरा किया. पांचवी गेंद पर एक रन लेकर भारतीय टीम के 100 रन भी पूरे हो गये हैं. 15 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 101/5 हो गया है.

  • 17:33 PM

    IND vs SA Live Score: 14वें ओवर के लिये बावुमा ने गेंदबाजी में बदलाव करते हुए एडन मार्करम को गेंद सौंपी है. मार्करम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 5 रन दिये और 14 ओवर के बाद भारत का स्कोर 89/5 हो गया है.

  • 17:30 PM

    IND vs SA Live Score: 13वें ओवर के लिये केशव महाराज की वापसी हुई, सूर्या ने तीसरी ही गेंद पर सामने की दिशा में छक्का लगाया और अगली गेंद पर बहुत तेजी से 2 रन भाग गये. इस ओवर से 11 रन आये जिसकी वजह से भारत का स्कोर 13 ओवर के बाद 84/5 हो गया है.

  • 17:27 PM

    IND vs SA Live Score: 12वें ओवर के लिये कगिसो रबाडा की वापसी हुई है, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने पारी का पहला तिक्का लिया. ओवर से कुल 6 रन आये और भारतीय टीम का स्कोर 12 ओवर के बाद 73/5 हो गया है.

  • 17:19 PM

    IND vs SA Live Score: केशव महाराज पारी का 11वां ओवर लेकर आये जिन्होंने अपने ओवर में 7 रन दिये. सूर्यकुमार ने पहली ही गेंद पर चौका लगाया, 11 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 67/5 हो गया है.

  • 17:15 PM

    IND vs SA Live Score: नॉर्खिया पारी का 10वां ओवर लेकर आये हैं, जिनकी पहली गेंद पर 2 रन लेने के बाद सूर्यकुमार यादव ने फिर से क्रिएटिव शॉट खेला और लेग साइड में छक्का लगाया. 10वें ओवर से 9 रन आये और भारत का स्कोर 60/5 हो गया है.

  • 17:09 PM

    IND vs SA Live Score: एंगिडी अपना तीसरा ओवर लेकर आये और एक बार फिर से भारतीय टीम को झटका दे दिया. हार्दिक पांड्या के रूप में भारत को पांचवा झटका लगा है. 9 ओवर के बाद भारतीय टीम ने 50 रन भी पूरे कर लिये हैं और कुल स्कोर 51/5 हो गया है.

  • 17:05 PM

    IND vs SA Live Score: नॉर्खिया ने भी भारतीय टीम को झटका दिया और आज के मैच में खेलने उतरे दीपक हुड्डा को बिना खाता खोले वापस पवेलियन भेज दिया.  8 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 47/4 हो गया है.

  • 16:59 PM

    IND vs SA Live Score: एंगिडी अपना दूसरा ओवर लेकर आये हैं जिन्हे विराट कोहली ने पहली ही गेंद पर कवर ड्राइव लगाकर चौका हासिल किया तो वहीं पर दूसरी गेंद को फ्लिक कर लेग में लगातार दूसरा चौका लगाया. एंगिडी ने वापसी करते हुए दो गेंद खाली निकाली और फिर विराट कोहली का विकेट हासिल कर भारतीय टीम को तीसरा झटका दे दिया. 7 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 41/3 हो गया है.

  • 16:57 PM

    IND vs SA Live Score: छठे ओवर के लिये एनरिच नॉर्खिया गेंदबाजी करने आये और पहली ही गेंद पर विराट कोहली आउट होने से बाल-बाल बचे, लेकिन गेंद विकेटकीपर को छकाते हुए बाउंड्री पार चली गई. भारत के खाते में बाई के 4 रन जुड़ गये. छठे ओवर से 7 रन आये जिसके चलते भारतीय टीम का स्कोर 33/2 हो गया है. पावरप्ले के बाद भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गये हैं और भारत का स्कोर 33 रन हो गया है.

  • 16:51 PM

    IND vs SA Live Score: भारतीय टीम की सलामी जोड़ी एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुई है, रोहित शर्मा (15) के बाद केएल राहुल (9) भी लुंगी एंगिडी की गेंद का शिकार बने और पांचवे ओवर की आखिरी गेंद पर भारतीय टीम ने अपना दूसरा विकेट खो दिया. 5 ओवर के बाद भारत का स्कोर 26/2 हो गया है.

  • 16:49 PM

    IND vs SA Live Score: एंगिडी पारी का 5वां ओवर लेकर आये हैं जिनकी पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने इनसाइड आउट शॉट खेला लेकिन गेंद चौके तक नहीं पहुंच सकी. एंगिडी ने दूसरी गेंद पर रोहित को फंसाया और 15 रन के स्कोर पर खुद ही कैच लेकर भारतीय टीम को पहला झटका दिया.

  • 16:45 PM

    IND vs SA Live Score: रबाडा पारी का चौथा ओवर लेकर आये हैं, जिनकी दूसरी गेंद पर रोहित ने एक रन लेकर राहुल को स्ट्राइक सौंप दी. तीसरी गेंद पर राहुल ने भी एक रन लिया. रोहित ने चौथी गेंद पर बॉल को लेग साइड पर फ्लिक कर पारी का पहला चौका लगाया. आखिरी गेंद पर एक रन लेकर इस ओवर से 7 रन बटोरे. 4 ओवर के बाद भारत का स्कोर 21/0 हो गया है.

  • 16:43 PM

    IND vs SA Live Score: इस बीच केएल राहुल के घुटने में गेंद लगी और वो तकलीफ में नजर आये, जिसके चलते मैच में थोड़ी विलंब देखने को मिला. तीसरे ओवर में 8 रन आये जिसके चलते भारतीय टीम का स्कोर 3 ओवर के बाद 14/0 हो गया है.

  • 16:40 PM

    IND vs SA Live Score: रोहित शर्मा के बाद केएल राहुल ने भी छक्का मारकर अपना खाता खोला. वेन पार्नेल तीसरा ओवर लेकर आये हैं जिनकी दूसरी ही गेंद पर राहुल ने डीप लेग मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाया.

  • 16:35 PM

    IND vs SA Live Score: कगिसो रबाडा दूसरा ओवर लेकर आये, जिनकी चौथी गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्का मारकर अपना और पारी का खाता खोला. 2 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 6/0 हो गया है.

  • 16:11 PM

    IND vs SA Live Score: साउथ अफ्रीका की टीम के लिये वेन पार्नेल गेंदबाजी करने आये और मेडेन फेंक दिया. भारत की ओर से केएल राहुल और रोहित शर्मा पारी का आगाज करने आये हैं, केएल राहुल ने पहले ओवर की सभी गेंदे खेली और खाता खोलने में नाकाम रहे.

  • 16:08 PM

    IND vs SA Live Score: भारत की ही तरह साउथ अफ्रीकी टीम ने भी अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है और तबरेज शम्सी की जगह लुंगी एंगिडी को टीम में मौका दिया है. दक्षिण अफ्रीका (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), टेम्बा बावुमा (सी), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, लुंगी एंगिडी, एनरिक नॉर्खिया.

  • 15:59 PM

    IND vs SA Live Score: भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है और अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया है. 

    भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (सी), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

  • 15:55 PM

    IND vs SA Live Score: पाकिस्तान की टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया है और अब उसकी टीम की नजरें भारत की जीत पर टिकी हुई है, क्योंकि अगर उसे सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे हर हाल में जीत की दरकार है.

  • 13:52 PM

    PAK vs NED LIVE Commentary: नीदरलैंड्स की टीम के लिये पहले बल्लेबाजी करने का फैसला पूरी तरह से खराब साबित हुआ है और वो निर्धारित 20 ओवर्स में 9 विकेट खोकर सिर्फ 91 रन ही बना सकी.

ट्रेंडिंग न्यूज़