T20 World Cup: ट्रोल हो रहे मोहम्मद शमी को मिला दिग्गजों का साथ, राहुल भी सपोर्ट में उतरे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके समर्थन में ट्वीट किया है. साथ ही कई अन्य पूर्व क्रिकेटर भी शमी के सपोर्ट में उतरे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 10:42 PM IST
  • हम सब तुम्हारे साथ- राहुल गांधी
  • पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप रहे शमी
T20 World Cup: ट्रोल हो रहे मोहम्मद शमी को मिला दिग्गजों का साथ, राहुल भी सपोर्ट में उतरे

नई दिल्ली: भारतीय टीम को जब से पाकिस्तान के खिलाफ शिकस्त मिली है तब से मोहम्मद शमी को कुछ लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके समर्थन में ट्वीट किया है. साथ ही कई अन्य पूर्व क्रिकेटर भी शमी के सपोर्ट में उतरे हैं. 

हम सब तुम्हारे साथ- राहुल गांधी

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने पाकिस्तान से टीम इंडिया की हार के बाद गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर के मोहम्मद शमी का समर्थन करने की बात कही है.

राहुल ने लिखा "मोहम्मद शमी हम सभी तुम्हारे साथ हैं. ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता. इन्हें माफ कर दें."

पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप रहे शमी

पाकिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन दिए और एक भी विकेट नहीं लिया. मोहम्मद शमी को कुल 6 चौके, एक छक्का पड़ा. 

सचिन तेंदुलकर ने भी मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी मोहम्मद शमी के समर्थन में ट्वीट किया.

सचिन ने लिखा कि जब टीम इंडिया का समर्थन करते हैं, तब उसमें सभी लोग शामिल होते हैं जो टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. मोहम्मद शमी एक वर्ल्ड क्लास बॉलर हैं. उनका सिर्फ एक ऑफ डे था, जैसे हर किसी खिलाड़ी का होता है. मैं मोहम्मद शमी और टीम इंडिया के साथ हूं. 

ये भी पढ़ें- IPL 2022: BCCI ने की घोषणा, लखनऊ और अहमदाबाद से होंगी दो नई आईपीएल टीमें

पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंदर सहवाग ने पाकिस्तानी की जीत पर जश्न मनाने वालों और मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वालों पर करारा वार किया. उन्होंने लिखा कि हम शमी के साथ हैं. वह एक चैंपियन है और जो कोई भी भारत की कैप पहनता है, उसके दिल में औरों के मुकाबले ज्यादा भारत होता है. हम आपके साथ हैं शमी. अगले मैच में दिखा दो जलवा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़