'गंभीर को भारतीय टीम में कोई पसंद नहीं करता', अफरीदी के दावे पर हंसते दिखे हरभजन तो फैन्स ने लगा दी क्लास

Shahid Afridi Gautam Gambhir Harbhajan Singh: भारत और पाकिस्तान की टीमें आजकल जब मैदान पर एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आती हैं तो दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच काफी भाईचारा नजर आता है. रविवार को जब एशिया कप के 15वें संस्करण में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरी तो एक बार फिर से वैसा ही माहौल देखने को मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 11:24 AM IST
  • गंभीर के साथ अपनी लड़ाई पर शाहिद अफरीदी ने तोड़ी चुप्पी
  • हंसते हुए हरभजन का वीडियो हुआ वायरल
'गंभीर को भारतीय टीम में कोई पसंद नहीं करता', अफरीदी के दावे पर हंसते दिखे हरभजन तो फैन्स ने लगा दी क्लास

Shahid Afridi Gautam Gambhir Harbhajan Singh: भारत और पाकिस्तान की टीमें आजकल जब मैदान पर एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आती हैं तो दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच काफी भाईचारा नजर आता है. रविवार को जब एशिया कप के 15वें संस्करण में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरी तो एक बार फिर से वैसा ही माहौल देखने को मिला. भारतीय टीम ने इस बेहद रोमांचक मैच में 5 विकेट से जीत हासिल की लेकिन इस हाई टेंशन मुकाबले में कभी हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान के कंधे पर हाथ रखकर बात करते नजर आये तो वहीं पर बाकी खिलाड़ियों के बीच हंसी मजाक होता नजर आया.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup 2022: इतिहास रचने की दहलीज पर हैं रोहित शर्मा, इस खास मामले में हासिल करेंगे दूसरा स्थान

हालांकि यह पहले नहीं होता था, कई मौकों पर जब भारत-पाकिस्तान की टीमें भिड़ती नजर आती थी तो दोनों देशों के खिलाड़ी गुस्से में एक-दूसरे से भिड़ते नजर आते थे. इन मशहूर विवादों में से एक लड़ाई भारत के गौतम गंभीर और पाकिस्तान के शाहीद अफरीदी की भी रही है जो कि कानपुर में 2007 में खेले गये वनडे मैच के दौरान देखने को मिली थी.

आमतौर पर खिलाड़ी यह कहते नजर आते हैं कि मैदान से लौटने के बाद वहां पर जो कुछ भी हुआ वो उसे भुला चुके हैं, लेकिन इन दोनों के केस में ऐसा नहीं लगता है. पिछले कुछ सालों में गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे से भिड़ते नजर आये हैं, फिर चाहे वो क्रिकेट की वजह से हो या फिर राजनीतिक कारण से. रविवार को भी जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा था तो समा टीवी और आजतक के संयुक्त प्रसारण के दौरान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय टीम में उन्हें कोई पसंद नही करता है.

इसे भी पढ़ें- 3 खिलाड़ी जिन्होंने एशिया कप में बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन, नहीं सुधारा तो मिलेगी हार

अफरीदी ने कहा,'ऐसा नहीं है कि मेरी कोई भारतीय खिलाड़ियों के साथ लड़ाई चल रही है. हां कई बार गौतम गंभीर के साथ सोशल मीडिया पर बहस जरूर हो जाती है लेकिन मुझे लगता है कि वो उस कैरेक्टर का खिलाड़ी रहा है जिसे भारतीय टीम में ही कोई पसंद नहीं करता है.'

अफरीदी का यह बयान ही फैन्स को उकसाने के लिये काफी था लेकिन प्रसारण में मौजूद हरभजन सिंह यहां पर चुपचाप हंसते नजर आये, जिसको देखकर फैन्स खुद को संभाल नहीं पाये और उन्होंने दिग्गज ऑफ स्पिनर की क्लास लगा दी.

इसे भी पढ़ें- 3 भारतीय खिलाड़ी जिनका हार्दिक की वापसी से कट गया है पत्ता, T20 विश्वकप की रेस से पूरी तरह हुए बाहर

यहां देखें वीडियो:

इसे भी पढ़ें- रोहित-कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ की एक जैसी गलती, भड़के सुनील गावस्कर ने जमकर लताड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़